अरबाज खान ने शादी से कुछ दिन पहले शूरा खान को किया था प्रपोज

अरबाज खान ने 24 दिसंबर को शूरा खान से शादी की। उनकी पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी।

0
29

अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पत्नी, मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने अभिनेता-निर्माता से शादी के कुछ दिनों बाद अपना इंस्टाग्राम अकाउंट सार्वजनिक कर दिया। जबकि रिपोर्टों का दावा है कि अरबाज और शूरा की मुलाकात पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी, लेकिन उनकी प्रेम कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। अपने रिश्ते के कुछ विवरणों का खुलासा करते हुए, शूरा ने एक प्यारा प्रपोजल वीडियो पोस्ट किया, जिसमें अरबाज को एक पार्टी में घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते देखा गया।

अरबाज खान ने शूरा को किया प्रपोज

संक्षिप्त वीडियो में, शूरा खान आश्चर्यचकित नजर आ रही हैं क्योंकि अरबाज (Arbaaz Khan) ने उन्हें फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता देकर प्रपोज किया है। शूरा और अरबाज अपने परिवार के सदस्यों के साथ थे। मेकअप आर्टिस्ट शरमाना बंद नहीं कर पाए तो उनके साथ अरबाज की बहन अर्पिता खान भी नजर आईं। अरबाज के बेटे अरहान खान भी प्रपोजल वीडियो का हिस्सा थे।

अरहान खान ने अरबाज, शूरा को किया चीयर

अरबाज (Arbaaz Khan) और शुरा को एक साथ देखकर अरहान खुशी से ताली बजाते और मुस्कुराते नजर आए। वीडियो में अभिनेता आयुष शर्मा भी नजर आए, जिनकी शादी अरबाज की बहन अर्पिता से हुई है। जैसे ही शूरा ने प्रस्ताव स्वीकार किया, अरबाज ने उनकी उंगली पर अंगूठी डाल दी। दोनों ने चुंबन के साथ डील पक्की की और गले मिले, इससे पहले अरबाज ने उनके माथे पर चुंबन दिया।

वीडियो शेयर करते हुए शुरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”19 तारीख को हां कहने से लेकर 24 दिसंबर को शादी करने तक। वह त्वरित @arbaazखानऑफिशियल अल्हम्दुलिल्लाह था।” उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अरबाज ने टिप्पणी की, “घुटनों पर बैठकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है।”

अरबाज और शूरा खान की शादी

अरबाज और शूरा ने 24 दिसंबर को एक अंतरंग निकाह समारोह में शादी कर ली। यह केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में, मुंबई में अर्पिता खान और आयुष शर्मा के आवास पर आयोजित किया गया था। सलमान खान से लेकर सलीम खान, सलमा खान और हेलेन तक, पूरा खान परिवार इस जोड़े को उनके मिलन पर आशीर्वाद देने के लिए पहुंचा था। अरबाज के बेटे अरहान भी रवीना टंडन के साथ निजी समारोह का हिस्सा थे, जिनके लिए शूरा उनके मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम करती हैं।

बाद में, अरबाज ने इंस्टाग्राम पर शादी की पहली तस्वीरें पोस्ट कीं। शूरा के साथ एक संयुक्त बयान में, उन्होंने लिखा, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं![?] हमारे विशेष दिन पर आपके सभी आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!”

अरबाज और शूरा इस वक्त छुट्टियों पर हैं। उन्हें आखिरी बार नए साल से पहले मुंबई हवाई अड्डे पर आते देखा गया था।