अरबाज और शूरा बंधे शादी के बंधन में, पहली तस्वीर आई सामने

अरबाज खान ने कैप्शन में लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से प्रेम और एकजुटता के जीवन की शुरूआत करते हैं।

0
58

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Shura Khan) शादी के बंधन में बांध गए है। जिसकी घोषणा खुद अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्ट के साथ अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने कैप्शन में लिखा, अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा इस दिन से प्रेम और एकजुटता के जीवन की शुरूआत करते हैं। हमारे खास दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है।

इस पोस्ट के साथ दो तस्वीरें साझा की गई हैं, जिसमें से एक में न्यूली मैरिड कपल एक दूसरे की आंखों में आंखे डाले देख रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों कैमरा को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो अरबाज खान जहां फ्लॉवर पैटर्न लुक में डैशिंग लग रहे हैं तो वहीं शूरा खान फ्लॉवर प्रिंट लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस पोस्ट पर सेलेब्स ही नहीं फैंस का रिएक्शन सामने आया है। सभी ने बधाइयों और हार्ट इमोजी की कमेंट में बहार लगा दी है, जो कि देखने लायक है। गौरतलब है कि हाल ही में एक इवेंट से अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उनसे 24 दिसंबर की शादी पर सवाल जब पूछा गया तो वह शरमाते नजर आए थे। वहीं वीडियो काफी वायरल हुआ था।