आरा: बैंक लुटने में नाकामयाब तो, अपराधियों ने स्टाफ और लोगो को बनाया बंधक

पुलिस को देखते ही अपराधियों ने बैंक का गेट लॉक कर दिया और शटर भी डाउन करवा दिया। अपराधियों ने बैंक के स्टाफ और ग्राहकों को बंधक बना लिया है।

0
35

बिहार के आरा में दिनदहाड़े कुछ अपराधी लूटपाट करने एक्सिस बैंक की शाखा में घुस गए। हथियार लेकर चार अपराधी बैंक के अंदर घुसे। इसके बाद कैश काउंटर और मैनेजर के केबिन में पहुंच गए। लूटपाट की कोशिश कर ही रहे थे कि अचानक पुलिस को इसकी भनक लगी। फौरन पुलिस बैंक के बाहर पहुंची। हालांकि, पुलिस को देखते ही अपराधियों ने बैंक का गेट लॉक कर दिया और शटर भी डाउन करवा दिया। अपराधियों ने बैंक के स्टाफ और ग्राहकों को बंधक बना लिया है।

घटना नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा में मौजूद एक्सिस बैंक की है। बैंक में अपराधियों के घुसे होने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। देखते ही देखते एएसपी, नवादा, टाउन थाना समेत डीआईयू की टीम बैंक के बाहर पहुंची।

पुलिस टीम ने बैंक को बाहर से घेर लिया है। पुलिस अपराधियों से सरेंडर करने की अपील कर रही है। अपराधी बैंक के अंदर हैं। वहीं अधिकारी ने निर्देश दिया है कि हर हाल में बंधकों को सुरक्षित बाहर निकालें। साथ ही सभी हथियार बंद अपराधियों की गिरफ्तार कर विधि व्यवस्था को नियंत्रित करें।