एप्पल के सीईओ Tim Cook ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात

एप्पल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) गुरुवार को दिल्ली में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे।

0
139

दिल्ली में एप्पल स्टोर के खोलने से एक दिन पहले कंपनी के CEO टिम कुक (Tim Cook) ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से बुधवार को मुलाकात की। टिम कुक (Tim Cook) ने ट्वीट किया है कि गर्मजोशी से स्वागत के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को धन्यवाद। हम भारत के भविष्य पर प्रौद्योगिकी के सकारात्मक प्रभाव के आपके दृष्टिकोण को साझा करते हैं। शिक्षा और डेवलपर्स से लेकर विनिर्माण और पर्यावरण तक, हम देश भर में बढ़ने और निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

टिम कुक (Tim Cook) के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि, विविध विषयों पर विचारों का आदान-प्रदान करने और भारत में हो रहे तकनीक-संचालित परिवर्तनों पर चर्चा कर के अच्छा लगा।

टीम कुक आज एप्पल के दूसरे स्टोर का करेंगे उद्द्घाटन

आईफोन निर्माता एप्पल के सीईओ टिम कुक (Tim Cook) गुरुवार को दिल्ली में कंपनी के पहले स्टोर के उद्घाटन पर ग्राहकों का स्वागत करेंगे। कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि, भारत में एप्पल के इस दूसरे स्टोर के उद्घाटन पर टीम कुक खुद भी मौजूद रहेंगे।

वह इस समय दिल्ली में ही हैं। जहां उनका कई हस्तियों से मिलने का कार्यक्रम है। टीम कुक मंगलवार को मुंबई में एप्पल के पहले स्टोर के श्रीगणेश पर भी मौजूद रहे थे। उन्होंने स्टोर के दरवाजे खोलकर ग्राहकों का स्वागत किया था।

दिल्ली के साकेत में खुलेगा एप्पल का दूसरा स्टोर

दिल्ली में एप्पल का स्टोर साकेत के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल (Select Citywalk Mall) में खुलने जा रहा है। ‘एप्पल साकेत’ (Apple Saket) नाम के इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है। हालांकि, आकार में यह मुंबई के स्टोर से थोड़ा छोटा है। एप्पल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (खुदरा) डिएड्रे ओब्राएन ने कहा, “हम दिल्ली के अपने ग्राहकों के लिए एप्पल के बेहतरीन उत्पाद लाकर काफी रोमांचित हैं।”