बेटे अकाय के आने के बाद अनुष्का शर्मा की पहली तस्वीर आई सामने

अनुष्का शर्मा की अपने बेटे अकाए के आगमन के बाद पहली तस्वीरें अब जारी की गई हैं, जिसमें वह विराट कोहली और टीम आरसीबी के साथ अपने जन्मदिन के रात्रिभोज का आनंद लेती नजर आईं।

0
15

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस साल फरवरी में अपने बच्चे अकाय का स्वागत करने के बाद दूसरी बार माता-पिता बनने का गौरव हासिल किया। विराट के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भाग लेने के लिए लौटने से पहले यह जोड़ा कुछ महीनों तक देश में नहीं था। जबकि अनुष्का भी हाल ही में भारत लौटीं, अभिनेत्री की कोई तस्वीर ऑनलाइन सामने नहीं आई। अब, अपने बेटे अकाय के आगमन के बाद अनुष्का की पहली तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। वह बेंगलुरु में अपने पति विराट और टीम आरसीबी के साथ अपने बर्थडे डिनर का आनंद लेती नजर आईं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 1 मई को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। जश्न की कुछ अंदर की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अनुष्का के जन्मदिन के रात्रिभोज से एक समूह तस्वीर डाली।

तस्वीर में, विराट कोहली और अनुष्का (Anushka Sharma) को बीच में बैठे देखा जा सकता है, जिसमें विराट कोहली का हाथ उनकी पत्नी के चारों ओर है। उनके साथ फाफ, ग्लेन मैक्सवेल, उनकी पत्नी विनी और अन्य दोस्त भी थे। उनकी डिनर टेबल को फूलों की सजावट से सजाया गया था।

फाफ ने तस्वीर को कैप्शन दिया: “अच्छे लोगों के साथ बिताई गई शानदार रात…” अनुष्का ने भी अपने अकाउंट पर हार्ट स्टिकर के साथ कहानी को फिर से साझा किया।

इससे पहले, विराट ने मेनू कार्ड की एक झलक साझा की थी, जिस पर “सेलिब्रेटिंग अनुष्का” लिखा था। उन्होंने बेंगलुरु के LUPA रेस्तरां (LUPA restaurant) में खाना खाया। शेफ का आभार व्यक्त करते हुए, विराट ने लिखा, “पिछली रात अविश्वसनीय भोजन अनुभव के लिए @मनुचंद्र को धन्यवाद। हमारे जीवन के सर्वोत्तम भोजन अनुभवों में से एक को प्रस्तुत करें।”

शेफ मनु चंद्रा ने विरुष्का और उनके दोस्तों के साथ एक तस्वीर भी साझा की। समूह को चेहरे पर मुस्कान के साथ कैमरे के सामने पोज़ देते देखा गया। इस अवसर पर अनुष्का ने बैंगनी रंग की शर्ट और डेनिम पहनी हुई थी, जबकि विराट ने काली शर्ट और पैंट पहनी थी।

शेफ मनु चंद्रा ने कैप्शन में लिखा, “चमकदार खुश लोग + अच्छा खाना = खुशी। यह इतनी प्यारी शाम थी, महान नोश की खोज के लिए इस पूर्ण प्रेम के लिए इसे बेहतर बनाया गया था। जन्मदिन मुबारक हो @anushkasharma। @imagesbyimari आपको याद किया गया।”

ऐसा लग रहा है कि अनुष्का और वामिका 4 मई को आरसीबी के अगले मैच में भाग ले सकती हैं, जब उनका सामना बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम (M. Chinnaswamy Stadium) में गुजरात टाइटंस से होगा।

अनुष्का शर्मा को विराट कोहली की ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट शेयर किया। अभिनेत्री की कुछ शानदार तस्वीरों के साथ-साथ उनकी एक साथ की तस्वीरें साझा करते हुए, विराट ने लिखा, “अगर मैं तुम्हें नहीं पाता तो मैं पूरी तरह से खो जाता। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। आप हमारी दुनिया के लिए प्रकाश हैं। आप हमें बहुत पसंद हैं।”

अनुष्का को फिल्म उद्योग में अपने दोस्तों और सहकर्मियों से भी बहुत प्यार और स्नेह मिला। कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी, वाणी कपूर और अन्य ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं भेजीं।