वर्ल्ड कप में भारत की करारी हार के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को लगाया गले

0
63

World Cup Final: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच समाप्त करते हुए एक विश्व कप में सर्वाधिक रन – 765 – का नया रिकॉर्ड बनाया। टूर्नामेंट में लगातार 10 मैचों की जीत के बाद जब भारत को विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, तो अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भावनाएं उमड़ पड़ीं। जब खिलाड़ी हार से उबर रहे थे तो मैदान के अंदर और बाहर आंसू बह रहे थे।

फाइनल मैच की स्थायी छवियों में से एक अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की मैच के बाद अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) को गले लगाने की तस्वीर है। केएल राहुल की पत्नी अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी शर्मा के पीछे फ्रेम में खड़ी नजर आ रही हैं।

मैच खत्म होने के कुछ देर बाद ही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) मैदान पर रोते हुए नजर आए। सिराज को टीम के साथी खिलाड़ी जसप्रित बुमरा द्वारा सांत्वना देते देखा गया।

भारत के स्टार बल्लेबाज कोहली (Virat Kohli) ने एक विश्व कप में सर्वाधिक रन – 765 – का नया रिकॉर्ड बनाकर मैच समाप्त किया। पिछले हफ्ते, उन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड पर भारत की 70 रन की सेमीफाइनल जीत में रिकॉर्ड तोड़ 50वां एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI) शतक बनाया था।

वानखेड़े ड्रेसिंग रूम की बालकनी से बाहर आकर ऊपरी मंजिल पर अनुष्का शर्मा को ढूंढने की कोशिश कर रहे कोहली के एक वीडियो ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

क्रिकेटर ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और अनुष्का शर्मा के इतिहास के उनके क्षण को देखने के बारे में कहा था, “यह एक सपने जैसा लगता है। सच होने के लिए बहुत अच्छा है। सचिन वहां स्टैंड में थे, मेरे हीरो। मेरे जीवन साथी और वानखेड़े (Wankhede) में ये सभी प्रशंसक।”

बेंगलुरु में भारत-नीदरलैंड मैच के एक अन्य वीडियो में कोहली को स्टैंड की ओर देखते हुए दिखाया गया, जिसमें शर्मा की मिलियन-डॉलर प्रतिक्रिया ने इंटरनेट पर दिल जीत लिया। अभिनेता को खुशी से अपने पति के लिए चीयर करते देखा गया। इस जोड़े की आंखों में भी आंसू आ गए और पूरा देश इस ऐतिहासिक पल का गवाह बना।

रविवार को अहमदाबाद में क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की छह विकेट की हार ने लाखों प्रशंसकों को दुखी कर दिया। अहमदाबाद के मोटेरा में मैदान में जाने के लिए रविवार तड़के घंटों तक लंबी, रंगीन और उत्सवपूर्ण कतारों का सामना करने के बाद, जैसे ही परिणाम स्पष्ट हो गया, ऑस्ट्रेलिया के 35वें ओवर तक कई लोगों ने बड़ी संख्या में स्टेडियम छोड़ना शुरू कर दिया।