भारत बनाम न्यूजीलैंड विश्व कप सेमीफाइनल में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक-दूसरे को दी फ्लाइंग किस

0
63

India Vs New Zealand, World Cup 2023: शीर्ष भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohl) ने आज, 15 नवंबर को मुंबई (Mumbai) के प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ फेसऑफ के दौरान अपना 50 वां एकदिवसीय शतक लगाया। जैसे ही कोहली ने 100 रन बनाए, स्टेडियम दर्शकों के जोरदार उत्साह से भर गया; हालाँकि, यह क्षण उस समय निश्चित हो गया जब कोहली की इस बेजोड़ उपलब्धि के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने उन्हें फ्लाइंग किस दिया।

अभिनेत्री (Anushka Sharma) को विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयरलीडर के रूप में देखा गया था और इंटरनेट पर लोगों ने इस जोड़ी के बीच के इस मनमोहक पल को पसंद किया था। कोहली की इस उपलब्धि ने महान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के 49 वनडे शतक के रिकॉर्ड को तोड़ दिया, और यह विश्व कप में कोहली का तीसरा शतक था।

पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) को भी क्रिकेटर के लिए ताली बजाते देखा गया क्योंकि उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की थी। अपने करियर की उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने पर भारतीय कप्तान ने सचिन तेंदुलकर को नमन किया और सचिन को भी उन्हें ज़ोर से चीयर करते हुए देखा जा सकता है।

वहीं, इससे पहले 22 अक्टूबर को भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर अपनी पांचवीं जीत दर्ज की थी। एक बार फिर, मैच के दौरान, विराट ने अपनी क्षमता दिखाई क्योंकि वह अपने लगातार दूसरे वनडे शतक पर नज़र रख रहे थे। हालांकि, वह पांच रन से चूक गए।

उस समय, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) द्वारा एक वीडियो साझा किया। शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि छक्का मारने की कोशिश में विराट पकड़े गए। उन्होंने लिखा, “हमेशा आप पर गर्व है।” शर्मा ने विराट की एक और तस्वीर भी साझा की और उन्हें ‘स्टॉर्म चेज़र’ कहा।

पिछले कुछ हफ्तों से ऐसी कई अफवाहें आ रही हैं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन जोड़े की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है। वर्तमान में, दंपति की एक बच्ची वामिका (Vamika) है।