अरविंद केजरीवाल पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज

अनुराग ठाकुर ने कहा, वे 47 डिग्री सेल्सियस तापमान में रोड शो करते हैं और जमानत पाने के लिए तबीयत खराब होने का बहाना करते हैं।

0
10

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर उनका चेहरा सबके सामने आ गया। वे 47 डिग्री सेल्सियस तापमान में रोड शो करते हैं और जमानत पाने के लिए तबीयत खराब होने का बहाना करते हैं।

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के संबंध में मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनका चेहरा एक बार फिर बेनकाब हुआ है। झूठ बोलने में माहिर हैं और यह स्पष्ट दिखता है कि 47 डिग्री तापमान में वो रोड शो तो कर सकते हैं लेकिन तबीयत खराब होने का बहाना करके बेल मांगते हैं। यह मीडिया ने भी दिखाया और कोर्ट में भी जाहिर हुआ।

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से यह गुहार की थी कि वह स्वास्थ्य कारणों के आधार पर उनकी जमानत की अवधि सात दिन और बढ़ा दे। लेकिन सुप्रीम कोर्ट की रजिस्ट्री ने उनकी अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाने से इनकार कर दिया। सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री का कहना है कि अरविन्द केजरीवाल को ट्रायल कोर्ट में जमानत याचिका दायर करने की छूट है। मतलब साफ है कि केजरीवाल को 2 जून तक सरेंडर करना होगा।