राहुल गांधी की टिप्पणी पर अनुराग ठाकुर ने दिया जवाब

अनुराग ठाकुर ने उन पर देश का 'अपमान' करने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस नेता प्रशंसा को पचा नहीं पा रहे हैं। विदेशी नेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की।

0
1

अमेरिका में अपनी टिप्पणी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की आलोचना करते हुए। केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने उन पर देश का ‘अपमान’ करने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस नेता प्रशंसा को पचा नहीं पा रहे हैं। विदेशी नेताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की।

उन्होंने कहा, राहुल गांधी हमेशा अपनी विदेश यात्राओं के दौरान भारत का अपमान करते हैं। पीएम मोदी ने लगभग 24 पीएम और दुनिया के राष्ट्रपतियों से मुलाकात की और अपनी विदेश यात्रा के दौरान 50 से अधिक बैठकें कीं। हाल ही में, ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने कहा कि ‘पीएम मोदी बॉस हैं।’ एक देश के प्रधानमंत्री ने उनके पैर छूकर उनका अभिवादन किया। उन्होंने कहा, आज दुनिया भारत के नेतृत्व में उम्मीद देखती है। 75 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ। सच तो यह है कि हमारे नेता की वजह से 140 करोड़ देशवासियों का सम्मान बढ़ रहा है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को यह हजम नहीं हो रहा है।

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि, जब देश का कद बढ़ रहा होता है तो राहुल गांधी भारत की प्रगति पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, पहले भी वह (राहुल गांधी) भारत को एक राष्ट्र नहीं मानते। वह इसे राज्यों का संघ कहते हैं और भारत की प्रगति पर भी सवाल उठाते हैं। आखिर राहुल गांधी इसके तहत विदेश जाकर क्या हासिल करना चाहते हैं। प्रायोजित कार्यक्रम? देश पर कीचड़ उछालना ही उनका काम है? ऐसे समय में जब दुनिया में भारत का कद लगातार बढ़ रहा है, राहुल गांधी देश पर सवाल उठा रहे हैं।

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर भी निशाना साधा कि आज भारत में मुसलमानों के साथ जो हो रहा है, वह 1980 के दशक में दलितों के साथ हुआ था। अनुराग ठाकुर ने कहा कि, अस्सी के दशक में उत्तर प्रदेश और केंद्र में भी कांग्रेस सत्ता में थी।