अनुपमा फेम अभिनेत्री रूपाली गांगुली बीजेपी में हुईं शामिल

अभिनेत्री रूपाली गांगुली विकास के प्रति प्रतिबद्धता का हवाला देते हुए, अपनी नई राजनीतिक यात्रा के लिए आशीर्वाद और समर्थन मांगते हुए भाजपा में शामिल हो गई हैं।

0
34

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अभिनेत्री रूपाली गांगुली (actress Rupali Ganguly) बुधवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हो गईं। इस कार्यक्रम में पार्टी नेता विनोद तावड़े और अनिल बलूनी भी मौजूद थे।

पार्टी में शामिल होने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए अभिनेत्री (actress Rupali Ganguly) ने कहा, “जब मैं विकास के इस ‘महायज्ञ’ को देखती हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए।”

इस साल मार्च में, साराभाई बनाम साराभाई अभिनेत्री ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका खुलासा किया।

अभिनेत्री (actress Rupali Ganguly) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “पिछला सप्ताह शब्दों से परे कारणों से विशेष था और 8 मार्च 2024 मेरे जीवन के सबसे यादगार और यादगार दिनों में से एक के रूप में याद किया जाएगा! मैं उस दिन को अपने दिमाग में याद करना और उत्साह महसूस करना बंद नहीं करूंगी।”

उन्होंने कहा, “यह वह दिन था जब मेरा सपना सच हुआ… हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी से मिलने का।”

अभिनेत्री कंगना रनौत, मध्य प्रदेश से छह बार के विधायक रामनिवास रावत और प्रियंका गांधी के करीबी तजिंदर बिट्टू कुछ अन्य लोग थे जो इस साल भाजपा में शामिल हुए।