फिनाले से पहले बिग बॉस 17 के घर के बाहर दिखीं अंकिता लोखंडे की सास

अपने साक्षात्कारों से मची तमाम उथल-पुथल के बाद, अंकिता लोखंडे की सास रजनी जैन फिनाले के लिए बिग बॉस 17 के घर में वापस आ गई हैं। वह अब अंकिता लोखंडे को चीयर कर रही हैं।

0
27

Bigg Boss 17: इंटरनेट सनसनी बनने के बाद, विक्की जैन (Vicky Jain) की मां व अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की सास रजनी जैन (Rajni Jain) को शनिवार को बिग बॉस 17 के घर के बाहर देखा गया। वह शो के फिनाले शूट में शामिल होने के लिए वहां गई थीं। पांच फाइनलिस्टों में उनकी बहू अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी शामिल हैं।

रजनी जैन की ओर से अंकिता को शुभकामनाएं

घर के बाहर जमा हुए पैपराजी ने रजनी से अंकिता पर कमेंट मांगा। उन्होंने कहा, “जीतेगी, ट्रॉफी लेके आएगी घर।” रजनी को अंकिता की मां वंदना के साथ देखा गया।

कुछ हफ़्ते पहले अपने मीडिया साक्षात्कारों के कारण मची उथल-पुथल के बाद रजनी को शो में वापस देखकर शो के प्रशंसक बहुत खुश थे। ट्विटर पर एक ने टिप्पणी की, “हाहाहा अच्छा मजाक है।” एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने पूछा, “आज व्रत है या नहीं आंटी का?” एक अन्य ने सलाह दी, “यार विक्की की मां को मीडिया वालों से दूर रहना चाहिए…वो पहले कुछ भी बोल देंगी तो उन्हीं पर भारी पढ़ेगा। )।”

बिग बॉस वैम्प

इस महीने की शुरुआत में, रजनी और वंदना ने अतिथि के रूप में बिग बॉस के घर का दौरा किया और शो में अपने बच्चों से मुलाकात की। रजनी ने अंकिता (Ankita Lokhande) को बताया कि उनके पति ने अभिनेता की मां को फोन किया और शो में अपनी बेटी की हरकतों के लिए उन्हें डांटा। उनके इस कमेंट से अंकिता नाराज हो गईं। बाद में, शो छोड़ने के बाद, रजनी ने अलग-अलग साक्षात्कारों में मीडिया को बताया कि कैसे अंकिता कभी भी विक्की के लिए परिवार की पसंद नहीं थीं, कैसे वह आर्थिक रूप से उनका समर्थन कर रहे हैं और भी बहुत कुछ। इंटरनेट ने तुरंत उन्हें क्लासिक टीवी धारावाहिक सास करार दिया जो कभी भी अपनी बहू का समर्थन नहीं करती।

पिछले हफ्ते विक्की की भाभी रजनी का बचाव करने के लिए शो में आई थीं। उन्होंने कहा कि वह पूरे दिन उपवास पर थीं और इसलिए उन्हें नहीं पता था कि वह इंटरव्यू में क्या कह रही हैं।

फाइनलिस्ट

इस हफ्ते की शुरुआत में विक्की को भी शो से बाहर कर दिया गया था। अब, पांच फाइनलिस्ट हैं अंकिता, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण मानशेट्टी।