अंकिता लोखंडे की सास ने उन पर लगाये गंभीर आरोप

बिग बॉस 17 के घर से बाहर निकलने के बाद अंकिता लोखंडे उन सभी बातों से खुश नहीं होंगी जो उनकी सास ताजा इंटरव्यू में उनके बारे में कह रही हैं। उनकी सास ने कहा कि सहानुभूति बटोरने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती हैं अंकिता लोखंडे।

0
38

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से बाहर निकलने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उन सभी बातों से खुश नहीं होंगी जो उनकी सास ताजा इंटरव्यू में उनके बारे में कह रही हैं। अंकिता लोखंडे की सास ने उनके बारे में बैक-टू-बैक साक्षात्कार दे रही हैं, प्रत्येक एक दूसरे की तुलना में अधिक निंदनीय है।

सहानुभूति के लिए ऐसा कर रहे हैं?

एक साक्षात्कार में, विक्की की माँ ने उनके और अंकिता के बारे में उनींदा, आधी नींद की अवस्था में बात की। जब अंकिता (Ankita Lokhande) से शो में दिवंगत पूर्व-प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत के नियमित उल्लेख के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “सहानुभूति जता रही है लगती है, अपने लिए। सुशांत को क्या पड़ा, वो तो चल ही गया। वो था तभी बटोर के ले गया, कितने अच्छे अच्छे काम किये उसने।”

उन्होंने यह भी बताया कि जब परिवार ने अंकिता को विक्की को लात मारते देखा तो उन्हें बहुत दुख हुआ। “हम भारत में रहते हैं, यहाँ तो पति को देवता समझा जाता है। और तुम्हारा तो पति सच में देवता है।”

कभी भी उसके प्रति बहुत उत्सुक नहीं रहा

एक अलग साक्षात्कार में, सास-ससुर ने यह भी खुलासा किया कि वे कभी नहीं चाहते थे कि विक्की अंकिता से शादी करे। उन्होंने कहा, “हम लोग तो मुझे सपोर्ट नहीं करेंगे। अब वो निभाना तय है, हमें कुछ लेना नहीं है। इतना सब देख रहे हैं लेकिन हम लोग उनको कुछ नहीं कहते हैं। वो आएगा, खुद अपनी गृहस्थी सुधारेगा। बिगाड़ा उसी ने है तो वो खुद सुधारेगा। और हमें विश्वास है कि विक्की सब कुछ कर लेगा। वह वापस आएगा और अपनी शादी पर काम करेगा। हमें यकीन है कि वह इस पर काम करेगा।”

विक्की की मां उनसे और अंकिता (Ankita Lokhande) से मिलने के लिए इस हफ्ते बिग बॉस के घर में दाखिल हुईं। उन्होंने अंकिता को यह भी बताया कि उसके ससुर ने जब लड़ाई के दौरान अंकिता को विक्की को लात मारते हुए देखा तो उसने अंकिता की मां को फोन किया। उसने फ़ोन पर उससे कहा, “क्या तुम भी अपने पति को इसी तरह लात मारती हो?” इस पर अंकिता काफी परेशान दिखी और उसने अपनी सास से कहा कि वह उसकी मां को इस सब में शामिल न करें, क्योंकि उसके पिता की हाल ही में मृत्यु हो गई है।