अंकिता लोखंडे की मां ने उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात न करने के लिए कहा

0
60

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मां वंदना लोखंडे ने बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने पर कुछ सलाह साझा कीं। घर में अपनी मां को देखकर अंकिता भावुक हो गईं और रोने लगीं। न केवल उनकी मां बल्कि विक्की जैन की मां भी घर में कुछ समय बिताने के लिए उसी दिन प्रतिभागियों में शामिल हुईं।

अंकिता की मां ने दी चेतावनी

जैसे ही अंकिता (Ankita Lokhande) की मां वंदना घर में दाखिल हुईं तो सभी ने उनका स्वागत किया। उन्होंने अंकिता और उनके पति विक्की जैन से बात की, जो शो में प्रतिभागी हैं। उनके बार-बार होने वाले झगड़ों का जिक्र करते हुए अंकिता की मां ने उन्हें सावधान रहने की सलाह दी क्योंकि घर के बाहर उनके रिश्ते को लेकर बातें जोर पकड़ रही हैं। उन्होंने उनसे एक-दूसरे के लिए अपने शब्दों पर पुनर्विचार करने और अपनी सीमाओं का एहसास करने के लिए भी कहा।

अंकिता बिग बॉस में सुशांत के बारे में बात न करने पर हुई सहमत

इसके अलावा अंकिता (Ankita Lokhande) और उनकी मां निजी बातचीत के लिए गार्डन में भी बैठती हैं। वहां उन्होंने अंकिता से कहा, ”वर्तमान में रहो, अपने अतीत में वापस मत जाओ।” अंकिता ने अपना बचाव किया। उसकी माँ ने कहा, “बार बार बोलती है (लेकिन आप सुशांत के बारे में बात करते रहते हैं)।” जब उन्होंने अभिनेता को बताया कि कई एपिसोड में अंकिता ने सुशांत का जिक्र किया है, तो उन्होंने अपनी मां से सवाल किया, “लेकिन मैंने ऐसा क्या बोला? (लेकिन मैंने क्या गलत कहा)” उनकी मां ने उन्हें मुनव्वर और अभिषेक के साथ सुशांत के बारे में हुई बातचीत की याद दिलाई।

अंकिता ने तर्क दिया, “मैं बात कर रही थी उसके काम के बारे में।” “लेकिन मत बोल ना। कुछ भी मत बोल,” उसकी माँ ने कहा। जबकि अंकिता ने सहमति व्यक्त की, उन्होंने यह भी कहा, “लेकिन मैंने तो विक्की के सामने भी बोला है।” अंकिता ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी सुशांत के बारे में बुरा नहीं बोला और केवल उनके अच्छे गुणों को साझा किया क्योंकि अभिषेक कुमार उन्हें अपना आदर्श मानते थे। “सब विक्की जैसा नहीं है ना। उसके घर के लोग क्या सोचेंगे, क्या सोचते हैं।” उसकी माँ ने समझाया। आख़िरकार अंकिता अपनी माँ की बात से सहमत हो गई।

अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में एक साथ अभिनय किया था। उन्होंने सालों तक डेट किया और बाद में अलग हो गए। 2020 में सुशांत की मौत हो गई। अंकिता ने 2021 में विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी कर ली।

विक्की जैन की मां ने अर्चना पर लगाये आरोप

विक्की जैन की मां ने कहा कि अंकिता सहानुभूति के लिए सुशांत के नाम का इस्तेमाल करती हैं। शो में अंकिता कई बार सुशांत के बारे में बातें करती और उन्हें याद करती भी नजर आती हैं। हाल ही में अंकिता की सास और विक्की की मां ने उन पर शो में अपने लिए सहानुभूति हासिल करने के लिए अपने पूर्व पति के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। हालांकि, अंकिता की मां ने इससे इनकार किया है।

विक्की जैन की मां ने एक साक्षात्कार में कहा, “यह सहानुभूति हासिल करने की कोई रणनीति या तरीका नहीं है। वे आठ साल से एक साथ हैं और उन्होंने उस यात्रा को उनके साथ जीया है। यहां तक कि जब उनका ब्रेकअप हुआ, तब भी उन्होंने हमेशा उनके बारे में अच्छा सोचा है और यह कैसा था अपने करियर में आगे बढ़ने का उनका तरीका। और जब उनका निधन हुआ, तो वह पूरी तरह से टूट गईं क्योंकि उनके बीच इस तरह का बंधन था।” इससे पहले शो में अंकिता ने स्पष्ट किया था कि उन्हें सुशांत के बारे में बात करने में कोई दिक्कत नहीं है और उन्होंने उन्हें अपना ‘परिवार’ कहा था।