अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 68 साल की उम्र में हुआ निधन

0
54

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पिता शशिकांत लोखंडे का 12 अगस्त, 2023 को निधन हो गया। अभिनेत्री के पिता 68 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन का कारण अभी भी अज्ञात है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंतिम संस्कार 13 अगस्त 2023 को सुबह 11 बजे ओशिवारा श्मशान घाट पर किया जाएगा। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उनकी तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। अंकिता और उनके पति विक्की जैन ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

12 अगस्त को पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने सबसे प्यारे पिता शशिकांत लोखंडे को खो दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 12 अगस्त की सुबह करीब 11:45 बजे उनका निधन हो गया।

इस साल के फादर्स डे पर अभिनेत्री ने अपने पिता को एक दिल छू लेने वाला पोस्ट समर्पित किया था।

उनकी पोस्ट में लिखा था, “मेरे पहले हीरो मेरे डैडी को हैप्पी फादर्स डे। मैं आपके लिए जो महसूस करती हूं, उसे व्यक्त नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं सारा.. जब मैं बच्ची थी तो मैंने आपको कई चीजों के लिए संघर्ष करते देखा है, लेकिन आपने यह सुनिश्चित किया कि आपके बच्चे ऐसा न करें .. आपने हमेशा मुझे उड़ने के लिए पंख दिए और मुझे वह करने को कहा जो मैं बनना चाहता था .. मैं जो कुछ भी हूं यह आपका समर्थन और ताकत है .. मुझे याद है जब मैंने शुरुआत की थी मुंबई में मेरी यात्रा और कभी-कभी जब मेरे पास देने के लिए कोई किराया नहीं होता था.. तो आपने वह सब कर दिखाया, चाहे आपके जीवन में कुछ भी चल रहा हो, क्योंकि आपने मेरे सपनों पर विश्वास किया था.. “

उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी पा.. मैंने आपको अपने स्वास्थ्य से जूझते देखा है लेकिन आपकी दृढ़ इच्छाशक्ति जो मैंने उस समय देखी वह कुछ और थी और उस दौरान आपका मुस्कुराता चेहरा सब कुछ बनाए रखा।” हम जा रहे हैं। मुझे आपकी बेटी होने पर बहुत गर्व है.. आपको हमेशा और हमेशा के लिए प्यार। हैप्पी फादर्स डे पा @skl644494। आपका राजराजेश्वर।”

इस बीच, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को डेली सोप पवित्र रिश्ता में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो में अर्चना की भूमिका निभाई। उन्होंने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में मेन लीड में कंगना रनौत हैं।