अंकिता लोखंडे अपनी माँ के आने के बाद पड़ी उलझन में

वंदना लोखंडे ने घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से मुलाकात की और उन्हें सलाह दी कि शो में कैसे व्यवहार करना है।

0
55

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मां वंदना लोखंडे (Vandana Lokhande) आगामी एपिसोड में घर में प्रवेश करती नजर आएंगी और अभिनेत्री और उनके पति विक्की जैन को यह समझाने का प्रयास करेंगी कि वे कहां गलत हो रहे हैं। शो की शुरुआत के कुछ दिनों बाद ही अंकिता और विक्की ने घर में झगड़ना शुरू कर दिया और अब अक्सर अपनी नियमित बहस के दौरान तलाक का मुद्दा उठाते हैं। प्रोमो में अंकिता की माँ को जोड़े के साथ ज्ञान की कुछ बातें साझा करते हुए दिखाया गया है लेकिन अंकिता को शायद ही कोई सुराग मिला हो।

अंकिता की माँ उससे और विक्की से मिली

प्रोमो की शुरुआत वंदना लोखंडे के शो में प्रवेश करने और अंकिता (Ankita Lokhande) को एक लंबा गले लगाने से होती है। लंबे समय बाद एक-दूसरे से मिलकर मां-बेटी की आंखों से आंसू छलक पड़े। वंदना अंकिता और विक्की को बैठाती है और कहती है, “सब जगह कैमरे लगे हैं, तुम लोग जैसे हो वैसे नहीं दिख रहे हो मुझे। बहुत ज़्यादा हो रा है और समझो थोड़ा। घर में सब लोगों का समय (मानसिक) स्थिति है ना… मैं बता नहीं सकती हूं। मतलब मुझे मालूम है कि 2 दिन से रात को नींद नहीं आई मेरे को। दुनिया तुम्हारा मज़ाक उड़ा रही है…समझने की कोशिश करो।”

कपल को अंकिता की मां की सलाह

उन्हें सलाह देते हुए वह आगे कहती हैं, “शब्दों का चयन ऐसे करो कि वो टीवी पर जब जाए बाहर, तो तुम्हारे अपने लोग देखें तो उसको ऐसा नहीं समझ आया कि ये क्या बोल रही है। वो उसका गेम खेल रहा है, उसको खेलने दे। तू भी तेरा गेम खेल, लेकिन दोनों समझदारी से खेलो। तुम दोनों एक दूसरे के दुश्मन थोड़े हो, तुम दोनों तो एक दूसरे के लिए हो, जिंदगी निकलनी है यार।”

जैसे ही अंकिता (Ankita Lokhande) की मां ने दंपति के बीच सभी गलतफहमियों और तीखी नोकझोंक की ओर इशारा करने की कोशिश की, अंकिता ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। विक्की ने बीच में आकर अंकिता से कहा कि उसे भी जिंदगी में सुधार की जरूरत है और उसे अपनी मां की बात सुननी चाहिए।

प्रोमो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के घर से बेघर होने के बाद अब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन घर में इकलौते शादीशुदा जोड़े हैं। जैसे ही एक पैपराज़ो अकाउंट ने प्रोमो को इंस्टाग्राम पर साझा किया, एक दर्शक ने टिप्पणी की, “अब तक की सबसे जहरीली आत्मा है अंकिता!!! इतना ही!! अपनी ही माँ की बात समझ में नहीं आ रही!! सबसे मूर्ख इंसान!! एक अन्य ने विक्की की ओर इशारा करते हुए लिखा, ”दयनीय स्थिति…. माँ अपने दामाद को अपना व्यवहार सुधारने के लिए भी नहीं कह सकती!!”