बिग बॉस 17 में सुशांत सिंह राजपूत के नाम का इस्तेमाल करने पर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

'मुझे किसी के बारे में बात करने के लिए किसी की अनुमति की कोई ज़रूरत नहीं'

0
18

हाल ही में बिग बॉस 17 में नजर आईं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो में बार-बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जिक्र किया। सहानुभूति के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करने के दावों पर अब अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया दी है।

जब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बिग बॉस 17 के घर में थीं तो एक्ट्रेस शो में अक्सर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करती थीं। उस वक्त उन पर सहानुभूति के लिए दिवंगत अभिनेता के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगा था। अंकिता की सास को भी लगा कि अभिनेत्री ने सहानुभूति हासिल करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल किया। हालाँकि, अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि उन्होंने केवल सुशांत का उल्लेख किया क्योंकि उनके साथी प्रतियोगी अभिषेक कुमार उन्हें अपनी प्रेरणा मानते थे।

अंकिता लोखंडे ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस 17 में सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र क्यों किया

एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सहानुभूति हासिल करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम का इस्तेमाल करने के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें किसी की फैन फॉलोइंग की जरूरत नहीं है और अगर वह किसी के बारे में बात करना चाहती है तो उसे किसी की अनुमति की आवश्यकता नहीं है।

अंकिता ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस 17 में सुशांत के बारे में चर्चा की थी क्योंकि उनके साथी प्रतियोगी अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने कहा था कि वह एसएसआर जैसा बनना चाहते थे, जिन्हें वह अपनी ‘प्रेरणा’ मानते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अगर किसी व्यक्ति ने अपने जीवन में कुछ अच्छा किया है तो वह उसी पर चर्चा करेंगी।

पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने आगे कहा, “मेरे पति (Vicky Jain) को कोई समस्या नहीं है, मैं लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं हूं।”

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का पुराना समीकरण

यह सर्वविदित है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत को ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता के सेट पर प्यार हो गया। यह जोड़ा छह साल तक प्रतिबद्ध रिश्ते में था। उन्होंने शादी करने की भी योजना बनाई थी लेकिन दोनों ने जल्द ही रिश्ता तोड़ दिया। दुर्भाग्य से, सुशांत का 2020 में निधन हो गया।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने विक्की जैन को डेट करना शुरू किया। कुछ सालों के अपने रिश्ते के बाद, इस जोड़े ने दिसंबर 2021 में शादी कर ली। उन्हें हाल ही में बिग बॉस 17 में एक साथ देखा गया था।

अंकिता लोखंडे की बिग बॉस 17 यात्रा

इस बीच, अंकिता लोखंडे की बीबी 17 यात्रा किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं थी। उन्होंने अपने पति विक्की के साथ शो में कई उतार-चढ़ाव देखे। एक समय, जब उनकी सास ने उन्हें विक्की को मारने के लिए डांटा था, तब उनके निजी जीवन की राष्ट्रीय टीवी पर खूब चर्चा हुई थी। बहरहाल, अंकिता और विक्की के बीच अब सब कुछ ठीक है।