अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को दिया झटका, कहा- उन्हें ‘ब्रेक’ लेना चाहिए

0
40

Bigg Boss 17: ऐसा लगता है कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को अपनी सास की कड़वी बातें काफी भारी पड़ रही हैं। बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड के प्रोमो में, अभिनेत्री उदास दिख रही थी। कलर्स के आगामी प्रोमो में अंकिता को पति विक्की जैन से बात करते हुए देखा जा सकता है कि कोई भी उन्हें कैसे नहीं समझता है। जब विकी को भी उनसे शिकायत होने लगी तो उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें एक-दूसरे से ‘ब्रेक’ ले लेना चाहिए।

बगीचे में विक्की और अंकिता की बातचीत

नए प्रोमो में विक्की और अंकिता (Ankita Lokhande) गार्डन एरिया में नजर आ रहे हैं और वह उनके बालों से खेल रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि क्या गड़बड़ है। उसने कहा कि वह अपने रिश्ते के बारे में सोच रही थी और कैसे वह सभी के लिए गलत साबित हो रही है। विक्की ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हर कोई क्या सोचता है लेकिन अंकिता ने स्वीकार किया कि इसका उन पर असर पड़ता है।

अंकिता ने कहा, “मैंने बहुत प्यार किया है सबसे और अगर कोई ये सवाल उठाए तो मेरे को प्रभावित करेगी चीज़। ऐसा महसूस होता है जैसे कोई भी वास्तव में मुझे समझने में सक्षम नहीं है। मैं हर दिन और अधिक निराश होती जा रही हूं।” फिर, विक्की ने उसके बारे में वो सारी बातें गिनानी शुरू कर दीं जो उसे पसंद नहीं थीं। उन्होंने उल्लेख किया कि वह जो कुछ भी करते हैं उसके बारे में उनकी क्या राय है और वह किस तरह उन पर शक करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके सोचने का तरीका बहुत अलग है।

इस पर अंकिता सुझाव देती हैं, “क्या आप ब्रेक लेना चाहते हैं?” विक्की समझ नहीं पाया कि उसने अभी क्या कहा और वह खुद को दोहराती है। प्रोमो विक्की के चेहरे पर हैरान भाव के साथ समाप्त होता है।

तलाक ले सकते है अंकिता और विकी

शो के प्रशंसक भविष्यवाणी कर रहे हैं कि शो छोड़ने के बाद अंकिता और विक्की एक-दूसरे से तलाक ले सकते हैं। वे सबसे बेमेल जोड़ी साबित हुए हैं, अक्सर बहस और यहां तक कि शारीरिक झगड़ों में भी पड़ जाते हैं। एक बार तो विक्की, अंकिता को थप्पड़ मारते ही कैमरे में कैद हो गए।

हालात तब और भी खराब हो गए जब इस हफ्ते विक्की की मां बिग बॉस के घर में आईं। उसने अंकिता को बताया कि जब उन्होंने उसे टीवी पर विक्की को लात मारते देखा, तो उसके पिता ने उसकी मां को फोन किया और उससे पूछा कि क्या वह भी अपने पति को इसी तरह लात मारती है। अंकिता परेशान थी और उसने अपनी सास से कहा कि वह उसकी माँ को इस सब में न घसीटे, खासकर तब जब वह अपने पति, अंकिता के पिता की मृत्यु के बाद अकेली है।

इसके बाद अंकिता (Ankita Lokhande) की सास ने उनके बारे में कई तीखे इंटरव्यू दिए हैं। उन्होंने बताया कि विक्की के जीवन साथी के लिए अंकिता कभी भी परिवार की पसंद नहीं थीं।