अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के परिवार से मांगी माफी: ‘हाथ जोड़के सॉरी…’

0
34

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का फैमिली वीक अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के लिए अच्छा नहीं रहा। जब उनकी सास ने शो में प्रवेश किया, तो उन्होंने एक एपिसोड में विक्की जैन (Vicky Jain) को चप्पल से मारने पर निराशा व्यक्त की। विक्की की मां ने बताया कि घटना के बाद उसके पिता ने अंकिता की मां को फोन किया था। जबकि इससे अंकिता लोखंडे हैरान रह गईं, हालिया एपिसोड में हमने अभिनेत्री को विक्की के परिवार से हाथ जोड़कर माफी मांगते देखा।

हमने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को तब रोते हुए देखा जब उन्होंने विक्की जैन से पूछा कि क्या वह अपने रिश्ते से ब्रेक लेना चाहते हैं। विक्की ने उसे शांत किया लेकिन अंकिता ने उससे कहा कि वह उसके परिवार की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए दोषी महसूस करती है।

अंकिता ने कहा, “मैंने बहुत प्यार से ये रिश्ते बनाए हैं, मैंने सबको बहुत प्यार किया है और पापा मेरे बारे में ऐसा सोचते हैं, घर वाले सब मेरे लिए सब महसूस कर रहे हैं मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा। मम्मा (विक्की की माँ) आप मेरे साथ इतना रहना नहीं हो इसलिए आपको पता नहीं है मैं और विक्की कैसे रहते हैं। हमारी मस्ती चलती रहती है और मैंने गुस्से में नहीं मारा था विक्की को।”

उन्होंने कहा, “पापा को, आपको, विक्की को और पुरी परिवार को मैं हाट जोड़के सॉरी बोलना चाहती थी अगर मेरे कारण से चोट लगी हो तो।” हालाँकि, विक्की ने उसे शांत किया और समझाया, “अंत में, ये बात करता है कि तुम क्या सोच रही हो और मैं क्या सोचता हूँ, बाकी लोगों का क्या ही है।”

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की। दोनों ने इस साल अक्टूबर में बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री की। हालाँकि, वे अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तीखी नोकझोंक के लिए सुर्खियों में रहते हैं। पिछले एपिसोड में से एक में, विक्की की मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) से निकटता को लेकर जोड़े में तीखी बहस हो गई थी। अंकिता ने कबूल किया कि उन्हें उनकी बॉन्डिंग पसंद नहीं है। इससे उनके बीच बड़े पैमाने पर लड़ाई हुई।