अंजलि ने नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा मंच पर उन्हें धक्का दिए जाने के वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी

0
10

हाल ही में, सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) को एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री अंजलि (Anjali) को मंच पर आक्रामक तरीके से धक्का देने के लिए ऑनलाइन आलोचना का सामना करना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अब अभिनेत्री ने आखिरकार इस पर खुलकर बात की है।

शुक्रवार को, अंजलि ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह और नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) गोदावरी प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान मुस्कुराते हुए और मौज-मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। वीडियो के साथ, अभिनेत्री ने एक नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म के प्री-रिलीज़ इवेंट की शोभा बढ़ाने के लिए अभिनेता का आभार व्यक्त किया और मंच पर उन्हें धक्का देने के लिए उनका बचाव किया।

नोट में लिखा था, “मैं बालकृष्ण गारू (Nandamuri Balakrishna) को गैंग्स ऑफ़ गोदावरी प्री-रिलीज़ इवेंट की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूँ। मैं यह व्यक्त करना चाहती हूँ कि बालकृष्ण गारू और मैंने हमेशा एक-दूसरे के लिए परस्पर सम्मान बनाए रखा है और हम लंबे समय से एक अच्छी दोस्ती साझा करते हैं। उनके साथ फिर से मंच साझा करना अद्भुत था।”

हालांकि, अभिनेत्री की यह पोस्ट उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आई, जिन्होंने सोचा कि वह झूठ बोल रही हैं और उन्हें यह ट्वीट पोस्ट करने के लिए मजबूर होना पड़ा। एक टिप्पणी में लिखा था, “अब उनका बचाव करने के लिए बहुत देर हो चुकी है।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “जबरन ट्वीट! ठीक है, यह आपकी पसंद है!! लेकिन ब्रिटेन के अंदर क्या हुआ!” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “इस चर्चा को समाप्त करने का यह बिल्कुल सही तरीका है।” एक अन्य ने लिखा, “यह डैमेज कंट्रोल है।” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “यह झूठ जैसा लगता है प्रिय।” एक अन्य ने लिखा, “अब उनका बचाव करने के लिए बहुत देर हो चुकी है।”

इस बीच, अंजलि अगली बार कृष्ण चैतन्य (Krishna Chaitanya) द्वारा लिखित और निर्देशित एक्शन ड्रामा फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी में दिखाई देंगी। फिल्म में विश्वक सेन, नेहा शेट्टी, नासर और पी. साई कुमार भी हैं। गैंग्स ऑफ गोदावरी का निर्माण सूर्यदेवरा नागा वामसी और साई सौजन्या ने किया है; सीतारा एंटरटेनमेंट और फॉर्च्यून फोर सिनेमा के तहत वेंकट उप्पुतुरी और गोपीचंद इन्नामुरी द्वारा सह-निर्मित। तेलुगु भाषा की यह फिल्म आज, 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।