खतरों के खिलाड़ी 13 से एविक्ट हुई अंजलि आनंद

अंजलि आनंद ने कहा मेरा एकमात्र अफसोस यह है कि मुझे कार स्टंट करने का मौका नहीं मिला।

0
47
Anjali Anand

अंजलि आनंद (Anjali Anand), जिन्होंने हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया, ने खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा बनने और सभी स्टंट का अनुभव करने का आनंद लिया।अभिनेत्री अंजलि आनंद अपने काम के मामले में काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में भी काफी समय बिता रही थीं, जब तक कि वह बाहर नहीं हो गईं।

अपने निष्कासन के तुरंत बाद बात करते हुए, अंजलि (Anjali Anand) ने कहा, “खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने का कारण स्टंट का अनुभव करना था। हम टीवी पर जो उड़ने वाली कारें देखते हैं, बम विस्फोट और वे सभी कठिन कार्य जिन्हें मैं अनुभव करना चाहती थी। यह कुछ ऐसा है जो आपको कहीं और करने को नहीं मिलेगा। बस मुझे कार स्टंट करने का मौका नहीं मिला और यही एकमात्र अफसोस है। अन्यथा मैंने शो में बहुत अच्छा समय बिताया। मैं शो में कुछ मज़ेदार लोगों से मिली और उनके साथ मेरी अच्छी दोस्ती हो गई।”

अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए वह (Anjali Anand) कहती हैं, “मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि सब कुछ सही समय पर हो रहा है। लोग मुझे टीवी पर और साथ ही सिनेमाघरों में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी देख रहे हैं। इसलिए मैं आभारी हूं इसके लिए और मुझे उम्मीद है कि यहां से चीजें और भी बेहतर हो जाएंगी। मुझे उम्मीद है कि यहां से चीजें और भी बेहतर हो जाएंगी। मुझे उम्मीद है कि यह तूफान से पहले की शांति है और मैं करियर के मोर्चे पर बहुत कुछ करूंगी।”

कुल्फी कुमार बाजेवाला, ढाई किलो प्रेम और अन्य टीवी शो में नजर आईं अभिनेत्री सभी माध्यमों पर काम करना चाहती हैं। वह कहती हैं, “भले ही मैंने इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की है, लेकिन मेरी कोई खास पसंद नहीं है। जो भी मौका मिले और मुझे रचनात्मक संतुष्टि मिले, मैं वह करना चाहूंगी। मुझे अपने काम का आनंद लेना चाहिए और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि प्रोजेक्ट किस माध्यम के लिए है।”