अनिल कपूर करेंगे बिग बॉस ओटीटी 3 की मेजबानी: जानें कब और कहां स्ट्रीम होगा शो

बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन जल्द ही स्ट्रीमिंग शुरू होगा, जिसमें अनिल कपूर सलमान खान की जगह होस्ट की भूमिका निभाएंगे। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें।

0
11

Bigg Boss OTT 3: यह आधिकारिक है! होस्ट बदलने के संकेत देने वाली बहुत सारी प्रचार सामग्री के बाद, जियो सिनेमा ने आखिरकार घोषणा की है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) बिग बॉस ओटीटी, सीजन 3 के नए होस्ट हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को एक पोस्टर और रियलिटी शो की स्ट्रीमिंग शुरू होने की तारीख साझा करते हुए आधिकारिक घोषणा की।

अनिल कपूर ने सलमान खान की जगह ली

बिग बॉस के डिजिटल संस्करण में करण जौहर (Karan Johar) ने पहले सीजन की मेजबानी की थी और सलमान (Salman Khan) ने दूसरे सीजन की मेजबानी की थी। “बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट के रूप में ‘अनिल कपूर’ (Anil Kapoor) को पेश कर रहे हैं!!! बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब बिग बॉस के घर पर राज करने तक, @AnilKapoor कुछ खास हैं! 21 जून से शुरू होने वाले #BiggBossOTT3 में उनका जादू देखें, विशेष रूप से JioCinema प्रीमियम पर,” ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर लिखा।

अनिल (Anil Kapoor) को होस्ट के तौर पर देखकर प्रशंसक रोमांचित हो गए। एक एक्स यूजर ने लिखा, “महान अनिल कपूर का स्वागत है,” जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, “इंतजार नहीं कर सकता।” हालांकि कुछ ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे सलमान को होस्ट के तौर पर मिस करेंगे, जबकि अन्य बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों के नाम जानना चाहते थे। हालांकि, ऐसा लगता है कि उन्हें और जानने के लिए 21 जून तक इंतजार करना होगा।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस ओटीटी 3 का एक प्रमोशनल वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “उनके पास सबसे प्रतिभाशाली, मेहनती और हैंडसम आदमी है!”

अनुषा दांडेकर ने बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होने से किया इनकार

वीजे और अभिनेत्री अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने बुधवार को रियलिटी शो में उनके भाग लेने की खबरों के बाद अपना आपा खो दिया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “इस समय अगर आप मेरा नाम गूगल करेंगे। पहले यह मेरे बारे में था कि मैं किसी को एक बॉक्स में फिट करने की कोशिश कर रही हूं! झूठ! और अब यह एक और झूठ है! मैंने किसी से बात नहीं की है और वे मुझे इस शो के लिए बुलाएंगे भी नहीं क्योंकि वे मेरा जवाब जानते हैं! जो कभी नहीं होता। अगर कोई और भ्रम है तो मुझे PR के लिए पैसे मिलने चाहिए! मुझे अच्छा लगता है कि हर कोई मेरा नाम इस्तेमाल करना चाहता है।”

पिछले सीजन

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की घोषणा 2021 में की गई थी, जिसमें करण वूट पर शो की स्ट्रीमिंग कर रहे थे। दूसरा सीजन 2023 में जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया गया, जिसमें सलमान होस्ट थे। पहले दो सीजन में दिव्या अग्रवाल और एल्विश यादव ने शो जीता है। तीसरा सीजन 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा सकता है।