अनिल कपूर ने नो एंट्री 2 और वेलकम 3 में अप्रत्याशित रिप्लेसमेंट के बारे में तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें अभी भी नहीं पता कि उन्हें 'नो एंट्री 2' और 'वेलकम 3' में क्यों रिप्लेस किया गया।

0
5

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरीं, जहां उन्होंने दो महत्वपूर्ण आगामी फिल्मों- ‘नो एंट्री 2’ और ‘वेलकम 3’ में कास्ट न किए जाने के बारे में अपनी भावनाएं साझा कीं। जाहिर तौर पर इस फैसले से निराश अभिनेता ने अब इस मामले पर खुलकर चर्चा की है। अनिल कपूर ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की अध्यक्षता करने के लिए तैयार हैं। अनुभवी अभिनेता ने रियलिटी टीवी शो के लॉन्च के दौरान इस विकास पर अपने विचार साझा किए, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें बिल्कुल यकीन नहीं है कि उन्होंने उन्हें कमान संभालने के लिए क्यों चुना।

कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, “हाल ही में, मुझे फिल्मों में दो जगहों से रिप्लेस कर दिया गया। अब, क्या कारण है, मुझे नहीं पता। लेकिन ये चीजें होती हैं। हम बस अपना काम ईमानदारी से कर रहे हैं। यही तो जिंदगी है।” दोनों फिल्मों में अनिल कपूर के अभिनय की हर तरफ से तारीफ हुई। 2025 में अपनी 20वीं सालगिरह मनाने के लिए तैयार ‘नो एंट्री’ में शुरुआत में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर अहम भूमिकाओं में थे। प्रतिभाशाली अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली जैसे सितारे भी हैं, जिन्होंने महत्वपूर्ण किरदारों में अपनी अनूठी प्रतिभा दिखाई।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान फिल्म के दिग्गज बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म इंडस्ट्री के अंदर की कुछ गपशप का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी अगली कड़ी ‘नो एंट्री 2’ पर काम चल रहा है, लेकिन हर कोई इसे लेकर खुश नहीं है, खासकर उनके भाई अनिल कपूर। अनिल, मूल फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में उदासीन महसूस कर रहे हैं, उन्होंने अगली कड़ी का हिस्सा बनने में गहरी दिलचस्पी दिखाई। हालांकि, बोनी को यह कठोर सच्चाई बतानी पड़ी कि इसमें उनकी भागीदारी के लिए कोई जगह नहीं थी। उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि वह नो एंट्री सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन इसके लिए कोई जगह नहीं थी। मैं यह बताना चाहता था कि मैंने जो किया, वह क्यों किया।” हालांकि, कपूर परिवार के बीच तीखी बहस के बाद, यह अनुमान लगाया गया कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) बोनी कपूर के साथ अच्छे संबंध नहीं रखते थे।

‘वेलकम 3’ में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर और अन्य जैसे सितारों की एक जीवंत टोली है, जो सभी प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here