आंध्र प्रदेश: ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर, कई घायल

ट्रक और ऑटो की टक्कर का यह वीडियो घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है।

0
11
Andhra Pradesh

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापत्तनम से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से एक ऑटो की ट्रक से टक्कर हो जाती है और इस टक्कर में ऑटो में बैठे स्कूली बच्चे कई फुट हवा में उछल जाते हैं। ट्रक और ऑटो की टक्कर का यह वीडियो घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है।

सुबह करीब सात बजे बच्चे बेथनी स्कूल जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। 35 सेकंड के सीसीटीवी फुटेज में संगम शरत थिएटर जंक्शन पर हल्का ट्रैफिक दिखाई दे रहा है। इसी बीच फ्लाईओवर के नीचे से एक ट्रक उस ट्रैफिक सिग्नल को पार कर रहा होता है। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक से जा भिड़ती है। ट्रक और ऑटो के बीच की टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो के अंदर बैठे बच्चे बाहर कई फुट तक उछल जाते हैं।

इस दुर्घटना के बाद आसपास से कई बाइक सवार लोग और स्थानीय लोग घायलों की मदद के लिए आते दिखते हैं। स्थानीय लोगों ने ऑटो में फंसे बच्चों को निकालने की भी कोशिश की। इस घटना को लेकर पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में आठ बच्चे घायल हुए हैं। जिनमें से चार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि तीन अन्य का इलाज चल रहा है। इनमें से एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आठ स्कूली बच्चों में से चार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है जबकि तीन अन्य का इलाज चल रहा है। इनमें से एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। हम फिलहाल पूरे मामले का जांच में जुटे हैं। सीसीटीवी फुटेज की जांच के साथ-साथ कुछ चश्मीदद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।