आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री आज करेंगे रेल दुर्घटनास्थल का दौरा

आंध्र में दो ट्रेनों की टक्कर में 14 की मौत, 50 घायल

0
16

Train accident: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापत्तनम से पलासा जा रही एक विशेष यात्री ट्रेन सिग्नल न होने के कारण कोथसावत्सला के पास अलामंदा और कंटाकपल्ले के बीच पटरियों पर रुक गई थी, तभी विजाग-रायगढ़ पैसेंजर ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे तीन डिब्बे पटरी से उतर गए।

ओडिशा में तीन ट्रेनों की भीषण टक्कर में 280 से अधिक लोगों की मौत के महीनों बाद रविवार को आंध्र प्रदेश में हावड़ा-चेन्नई लाइन पर एक यात्री ट्रेन सिग्नल से आगे निकल गई और एक अन्य ट्रेन से पीछे से टकरा गई, जिससे 14 लोगों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए।

विशाखापत्तनम से पलासा जा रही एक विशेष यात्री ट्रेन सिग्नल न होने के कारण कोथसावत्सला के पास अलामंदा और कंटाकपल्ले के बीच पटरियों पर रुकी थी, तभी विजाग-रायगढ़ पैसेंजर ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे तीन डिब्बे पटरी से उतर गए।

रेलवे सूत्रों ने कहा कि यह हादसा मानवीय भूल का नतीजा था और लोको पायलट ने सिग्नलिंग पर ध्यान नहीं दिया।

आंध्र के मुख्यमंत्री आज करेंगे रेल दुर्घटनास्थल का दौरा

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी स्थिति का जायजा लेने के लिए आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के कंटाकपल्ली में ट्रेन दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री का रेल दुर्घटना में घायल हुए उन लोगों से मिलने का भी कार्यक्रम है जिनका अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

आंध्र प्रदेश(Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री ने कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, “मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी आज विजयनगरम जिले के कंटाकपल्ली में ट्रेन दुर्घटना क्षेत्र का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री उन घायल लोगों से भी मिलेंगे जिनका अस्पतालों में इलाज चल रहा है। अधिकारी व्यवस्था कर रहे हैं।”