आंध्र प्रदेश: कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया और अभी भी फरार है, लेकिन पुलिस ने चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

0
28

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अनंतपुरमू (Anantapurmu) से सड़क हादसा का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कार चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी और पीड़ित के शव को वाहन की छत पर रखकर 18 किलोमीटर तक गाड़ी चलाता रहा। ड्राइवर घटनास्थल से भाग गया और अभी भी फरार है, लेकिन पुलिस ने चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

सड़क हादसे की यह घटना बीते रविवार की रात की है। आत्मकुरु मंडल के कोथापल्ली के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर के बाद एरिस्वामी हवा में उछल गए और बाद में कार पर गिर गए, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

कार का चालक लगभग 18 किलोमीटर तक बिना रुके चलता रहा। उप-निरीक्षक आत्मकुरु मुनीर अहमद ने कहा कि इनोवा वाहन से दुर्घटना की रिपोर्ट मिलने पर जांच शुरू की। हालांकि, मृतक बाइकर का शव शुरू में घटनास्थल पर नहीं था। ड्राइवर, जिसकी पहचान फिलहाल अज्ञात है, ने अलार्म बजने के बाद वाहन छोड़ दिया. फिलहाल, अधिकारियों ने वाहन के पंजीकरण नंबर सहित विवरण प्राप्त कर लिया है, और आगे की जांच के लिए वाहन के भीतर पाए गए मोबाइल फोन को सक्रिय कर दिया है।