Aligarh

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) में एक बार फिर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। यहां पर अराजक तत्वों के द्वारा मस्जिद के पास में मौजूद एक दुकान पास ‘जय श्री राम’ (Jai Shri Ram) लिखा गया। जिसके बाद आसपास के लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली।

अराजक तत्वों ने दुकान पर लिखा ‘जय श्री राम’

अलीगढ़ (Aligarh) जिले को हमेशा से संवेदनशील जिले में देखा जाता रहा है, क्योंकि यहां पर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा हो जाता है। यहां एक बार फिर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। कुछ अराजक तत्वों के द्वारा मस्जिद के पास में मौजूद एक दुकान पर ‘जय श्री राम’ (Jai Shri Ram) का नारा लिखा गया। जिसके बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा दिखाई दिया। दुकान पर लिखें गए नारे को लेकर नाराजगी जाहिर की। दरअसल बताते चले कि मामला देहली गेट इलाके का है यहां पर बनी एक मस्जिद के पास में कुछ दुकाने बनी हुई है जहां पर अराजक तत्वों के द्वारा दुकान पर ‘जय श्री राम’ (Jai Shri Ram) का नारा लिख दिया गया। जब सुबह लोगों ने दुकान पर यह नारा लिखा देखा तो उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

दुकान पर ‘जय श्री राम’ लिखे जाने के बाद पहुंची पुलिस

मस्जिद के बगल में दुकान पर ‘जय श्री राम’ (Jai Shri Ram) का नारा लेकर जाने के बाद आसपास के लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला। यहां पर मौजूद लोगों ने कहा कि पास में ही थाना बना हुआ है, लेकिन उसके बावजूद भी जनपद में अराजक तत्व माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर से माहौल खराब करने की कोशिश की है। इसमें सबसे बड़ी लापरवाही पुलिस प्रशासन की, क्योंकि पास में थाना होने के बावजूद भी अराजक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि वह शहर का माहौल खराब करने के लिए इस तरीके के नारे लिख रहे हैं। हम चाहते हैं कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो।