स्वारोवस्की इवेंट में छोटी हरी ड्रेस में अनन्या पांडे ने किया मिलान का दौरा, देखें तस्वीरें

0
6

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का मिलान का कार्यक्रम काम और मौज-मस्ती का मिश्रण था। अभिनेत्री ने सोमवार रात को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक कैरोसेल पोस्ट शेयर की। अभिनेत्री फिलहाल इटली के मिलान में हैं और वह काम के सिलसिले में वहां हैं। वह मिलान में स्वारोवस्की मास्टर्स ऑफ लाइट प्रदर्शनी के लिए वहां हैं (जिस पर बाद में चर्चा होगी)। अनन्या (Ananya Panday) ने डुओमो डि मिलानो की पृष्ठभूमि में मिलान की कुछ चांदनी तस्वीरें भी शेयर कीं। “रात में मिलान,” अनन्या ने लिखा। कमेंट सेक्शन में अदिति राव हैदरी ने दिल वाली इमोजी शेयर की। नीलम कोठारी ने लिखा, “शानदार।”

अनन्या (Ananya Panday) ने अपनी वर्क डायरी से कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं। “मिलान में स्वारोवस्की ‘मास्टर्स ऑफ लाइट’ प्रदर्शनी में शामिल होना सम्मान की बात है। (संदर्भ के लिए अंत तक स्वाइप करें)” उन्होंने मिलान से अपनी इंस्टाग्राम एंट्री को कैप्शन दिया।

काम के मामले में, अनन्या पांडे को आखिरी बार अर्जुन वरेन सिंह (Arjun Varain Singh) द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स रिलीज़ खो गए हम कहाँ में देखा गया था। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव और कल्कि कोचलिन भी थे। उनकी आने वाली परियोजनाओं में कंट्रोल और द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सी शंकरन नायर शामिल हैं। वह अगली बार प्राइम वीडियो शो कॉल मी बे में दिखाई देंगी।

अनन्या पांडे आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ पति पत्नी और वो, ईशान खट्टर के साथ खाली पीली और दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ गहराइयाँ जैसी फिल्मों की स्टार हैं। उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर में भी अभिनय किया। अनन्या अभिनेता चंकी पांडे और फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स स्टार भावना की बेटी हैं। अनन्या ने 2019 की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपने अभिनय की शुरुआत की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here