अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन: जामनगर पहुंचने वाले पहले मेहमानों की सूची देखें

0
54

Jamnagar: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के विवाह पूर्व समारोह में विशिष्ट अतिथियों की सूची में बिजनेस टाइकून, फिल्म और मनोरंजन उद्योग की मशहूर हस्तियां शामिल थीं। यहां उन मेहमानों पर एक नजर है जो 1 मार्च को दोपहर 12 बजे तक पहुंच चुके हैं।

अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी के तीन दिवसीय भव्य समारोह के लिए जामनगर (Jamnagar) की विशाल संपत्ति के भव्य द्वार खुल गए हैं, जिनकी 19 जनवरी 2023 को मुंबई में सगाई हुई थी।

विशिष्ट अतिथियों की सूची में दुनिया भर के जाने-माने लोग शामिल हैं और कई गणमान्य व्यक्ति पहले ही समारोह के लिए परिवर्तित जामनगर (Jamnagar) में आ चुके हैं, जिनमें बिजनेस टाइकून, फिल्म और मनोरंजन उद्योग की मशहूर हस्तियां, करीबी पारिवारिक मित्र भी शामिल हैं। यहां उन मेहमानों पर एक नजर है जो 1 मार्च को दोपहर 12 बजे तक पहुंच चुके हैं।

मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान

अमेरिकी व्यवसायी और मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) और उनकी पत्नी गुरुवार को जामनगर पहुंचे। मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला चान का फूलमालाओं और लोक संगीतकारों से स्वागत किया गया।

एडम ब्लैकस्टोन

मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, गीतकार, निर्माता और बेसिस्ट एडम ब्लैकस्टोन (Adam Blackstone) गुरुवार सुबह गुजरात पहुंचे। निकी मिनाज और जस्टिन टिम्बरलेक के संगीत निर्देशक को अकेले हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया।

रिहाना

29 फरवरी को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव के लिए जामनगर में उतरते ही पॉप सनसनी रिहाना (Rihanna) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। रिहाना और उनके काफिले को हवाई अड्डे से अपने होटल के लिए रवाना होते देखा गया।

शाहरुख खान

“बॉलीवुड के बादशाह” शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने परिवार के साथ जामनगर पहुंचे। शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम को उनकी कार में बैठे हुए क्लिक किया गया।

सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) ने जामनगर में की धमाकेदार एंट्री की। हवाईअड्डे से बाहर निकलते समय सुपरस्टार को बॉडीगार्ड शेरा और अन्य सुरक्षाकर्मियों के साथ देखा गया।

बोनी कपूर

इस भव्य समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड डायरेक्टर बोनी कपूर (Boney Kapoor) अकेले ही पहुंचे। फिल्म निर्माता पापराज़ी के लिए पोज़ देकर खुश थे।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोन

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कार्यक्रम से पहले कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही हाथों में हाथ डाले चल रहे थे। जल्द ही माता-पिता बनने वाले इस जोड़े को सफ़ेद जोड़े में ट्विन करते हुए देखा गया।

आदित्य ठाकरे

शिव सेना (यूबीटी) नेता व महाराष्ट्र के पूर्व कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) और उनकी मां रश्मी ठाकरे समारोह से पहले के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। मां-बेटे की जोड़ी ने जामनगर में कैमरे के सामने पोज दिया।

देवेन्द्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस भी शादी के समारोह में पहुँची| चमकीले पीले रंग की शर्ट और काली पतलून पहने अमृता फड़नवीस ने वहां तैनात पापराज़ी के लिए ख़ुशी से पोज़ दिया।