अमूल इंडिया ने नवीनतम क्रिएटिव के साथ संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का जश्न मनाया

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार निर्देशक संजय लीला भंसाली के ओटीटी क्षेत्र में प्रवेश का प्रतीक है। यह 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई।

0
20

जब से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है, तब से यह शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालाँकि शो को ध्रुवीकृत समीक्षाएँ मिलीं, प्रशंसक शो की भव्यता, दृश्य सुंदरता, प्रदर्शन और बहुत कुछ के बारे में बात कर रहे हैं। अब, शो को एक नए क्रिएटिव में अमूल इंडिया (Amul India) से मंजूरी मिल गई है।

अमूल का नया क्रिएटिव

क्रिएटिव को अमूल ने कुछ घंटे पहले इस कैप्शन के साथ साझा किया था, “संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की पीरियड ड्रामा सीरीज़ दर्शकों को प्रभावित करती है…” इसमें सीरीज़ की महिला कलाकार- सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख. ये सभी महिलाएं अपनी उंगलियों से ब्रेड और बटर पकड़ती हैं और साथ में इसका लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

क्रिएटिव पर प्रतिक्रिया देते हुए, नेटफ्लिक्स के आधिकारिक हैंडल ने टिप्पणी की, “हीरामंडी देखें मैं डेयरी मत करो,” जिसका लेट शब्द पर अपना एक वाक्य था और निहित था: ‘हीरामंडी देखने के लिए इंतजार न करें।’ उनकी इंस्टाग्राम कहानियाँ।

हीरामंडी के बारे में अधिक जानकारी

यह शो भारतीय स्वतंत्रता क्रांति की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसकी समयावधि 1920 से 1940 के बीच है। लार्जर दैन लाइफ सीरीज़ में लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट जिले के दरबारियों और ब्रिटिश शासन के दौरान अधिकारियों के बीच हुए संघर्ष को दिखाया गया है।

बुधवार को, यह बताया गया कि हीरामंडी स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय श्रृंखला के रूप में उभरी। यह वर्तमान में 43 देशों में शीर्ष 10 चार्ट में ट्रेंड कर रहा है। नॉन-इंग्लिश टीवी लिस्ट की बात करें तो यह सीरीज दूसरे स्थान पर है। शो को 4.5 मिलियन बार देखा गया, जिसमें 33 मिलियन दर्शकों की संख्या जमा हुई।

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने कहा, “हीरामंडी प्यार का परिश्रम रहा है और मैं शो में काम करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। मुझे अपनी पहली श्रृंखला में नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने की खुशी है और मैं भारत और विश्व स्तर पर दर्शकों से मिल रहे प्यार और सराहना से अभिभूत हूं।”