Amritsar: न्यू रेवेन्यू पटवारी-कानूनगो संगठन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा

पंजाब के नेता जसवन्त सिंह जैसे ही दलम में प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही थी, राजस्व पटवार यूनियन पंजाब के नेता अचानक मौके पर पहुंच गए और इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का विरोध किया।

0
31

अमृतसर में दोपहर 12:30 बजे न्यू रेवेन्यू पटवारी-कानूनगो संगठन पंजाब द्वारा पटवारियों और कानूनगो की चल रही हड़ताल के संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। जिसका नेतृत्व संयोजक रेवेन्यू पटवारी-कानूनगो ने किया। संगठन पंजाब के नेता जसवन्त सिंह जैसे ही दलम में प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही थी, राजस्व पटवार यूनियन पंजाब के नेता अचानक मौके पर पहुंच गए और इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का विरोध किया।

उन्होंने अपने साथियों के खिलाफ नारे लगाते हुए उन्हें काली भेड़ें कहा और कहा कि हम इस तरह की प्रेस कॉन्फ्रेंस का पुरजोर विरोध करेंगे। इस मौके पर उन्होंने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के नेता जसवन्त सिंह दलम के बारे में कहा कि इस काली भेड़ को गुरदासपुर में यूनियन से निकाल दिया गया है और इसके विरोध में सैकड़ों होर पटवारी गुरदासपुर से अमृतसर पहुंच रहे हैं। ये लोग सरकारी टट्टू हैं हमारे संघर्ष को नष्ट करने के लिए। नए पटवारी के भविष्य को बचाने के लिए हम 3193 पटवारियों द्वारा शुरू किए गए युद्ध में प्रभावित हुए 9000 गांवों के लोगों से हम माफी मांगते हैं, लेकिन हम ऐसी काली भेड़ों के नापाक इरादों को कभी सफल नहीं होने देंगे।

इस पर जसवन्त सिंह दलम ने कहा कि जो काम प्रभावित हो रहा है वह सरकार की नीति के तहत काम कर रहे हैं और नवनियुक्त पटवारी लोगों की सेवा में लगा रहे हैं क्योंकि लोगों का काम काफी प्रभावित हुआ है।