Amritsar: तेज रफ्तार एंबुलेंस ने साइकिल सवार को 50 फीट तक घसीटा

जोरदार टककर से हुई मौत।

0
33
Amritsar

पंजाब के अमृतसर (Amritsar) में आज एक भयानक हादसा हुआ। लोगों की जान बचाने वाली एम्बुलेंस ने ली एक साइकिल सवार की जान। बब्बरी बाईपास पर एक दर्दनाक सड़क हादसे के दौरान एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

साइकिल सवार सब्जी लेने जा रहा था। अमृतसर (Amritsar) से पठानकोट जा रही तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उसे टक्कर मार दी। हादसे से कुछ ही दूरी पर बब्बरी बाईपास के पास गेट पर खड़े पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मृतक व्यक्ति की पहचान रवि दास पुत्र चंद दास गांव गुरदासनंगल के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार वह गांव से साइकिल से सब्जी खरीदने आया था। हादसे की जानकारी देते हुए मृतक के भाई बुआ दत्ता ने बताया कि उनके बड़े भाई रवि दास घर से सब्जी खरीदने गए थे, तभी बब्बरी बाइपास के पास तेज रफ्तार एंबुलेंस ने उन्हें टक्कर मार दी और 50 फीट तक घसीटते हुए ले गयी, जिससे उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे कर्मचारियों ने उसे मृतक के सिविल अस्पताल पहुंचाया है और एंबुलेंस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के परिजनों ने मांग की है कि इस एंबुलेंस के ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

हादसे की जानकारी देते हुए एएसआई सतविंदर मसीह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बब्बरी बाईपास पर एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक एंबुलेंस ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी है और साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस को जब्त कर लिया गया है और एम्बुलेंस के चालक संतोष कुमार पुत्र देश राज निवासी सुल्तानपुर कोटली को हिरासत में ले लिया गया। एंबुलेंस अमृतसर (Amritsar) में एक मरीज को छोड़कर पठानकोट जा रही थी और बब्बरी बाईपास के पास उसने एक साइकिल सवार को कुचल दिया। मामले की जांच की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।