अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय के अलग होने की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने लिखा गुप्त नोट

0
31

अफवाहों का बाजार गर्म है कि बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। और अब, अपने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय के अलग होने की अफवाहों के बीच, दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक गुप्त संदेश लिखा है। अपने एक्स अकाउंट, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर बिग बी ने अपनी एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘सब कुछ कहा, सब कुछ किया.. इसलिए जो किया वह किया और जो किया वह किया।’ तस्वीर में मेगास्टार विचारों में खोए नजर आ रहे हैं।

उनके (Amitabh Bachchan) पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने कहा, ‘कृपया ऐश को मत छोड़ें। वह परिवार है। 16 साल का साथ…बातचीत से सब कुछ सुलझाया जा सकता है।’ इससे पहले यह भी खबर आई थी कि ‘ब्लैक’ एक्टर ने अपनी ‘बहू’ ऐश्वर्या को भी इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालाँकि, सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर इस पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद, उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने दावा किया कि उन्होंने कभी एक-दूसरे को फ़ॉलो नहीं किया।

इसके विपरीत, अन्य लोगों ने अभिनेता (Amitabh Bachchan) के खाते की गोपनीयता सेटिंग्स के बारे में बात की, जहां केवल वह ही देख सकता है कि वह किसे फ़ॉलो करता है। अभिषेक बच्चन ने 2007 में ऐश्वर्या से शादी की और 2011 में दोनों एक बेटी आराध्या के माता-पिता बने। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन अगली बार ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘थलाइवर 170’ में अभिनय करेंगे।