कल्कि 2098 ई में अमिताभ बच्चन निभाएंगे योद्धा अश्वत्थामा की भूमिका

नाग अश्विन निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन भी हैं।

0
27

प्रभास-स्टारर डायस्टोपियन फंतासी एडवेंचर फिल्म कल्कि 2898 एडी के एक नए टीज़र में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) महाभारत के द्रोण के अमर पुत्र अश्वत्थामा होने का दावा करते हैं।

निर्माताओं द्वारा जारी और रविवार को बॉलीवुड के दिग्गज द्वारा साझा किए गए टीज़र में अमिताभ के चरित्र का परिचय दिया गया है, जो एक गुफा के अंदर एक मंदिर में शिव लिंग के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाई देता है। कीचड़ से सने कपड़े पहने और चेहरे को ढकने वाला मुखौटा पहने, रहस्यमय उपासक ने एक बच्चे को अपनी पहचान बताते हुए कहा, “प्राचीन काल से, मैं अवतार के आगमन की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं गुरु द्रोण का पुत्र हूं। अश्वत्थामा।”

टीज़र में अश्वत्थामा कहते हैं, “समय आ गया है…मेरी अंतिम लड़ाई अब शुरू होती है।”

अमिताभ (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “इंतजार नहीं कर सकती”, जबकि उनके बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किए गए टीज़र के साथ बस “द बॉस” लिखा।

रविवार को, अमिताभ ने कल्कि 2898 ईस्वी में काम करने के अपने अनुभव का वर्णन करते हुए एक नोट के साथ अश्वत्थामा का एक चरित्र पोस्टर भी साझा किया। टैगलाइन में लिखा है, “इंतजार खत्म हुआ।”

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता (Amitabh Bachchan) ने पोस्टर के साथ लिखा, “यह मेरे लिए एक ऐसा अनुभव रहा है, जो किसी अन्य से अलग नहीं है.. ऐसे उत्पाद के बारे में सोचने का मन, निष्पादन, आधुनिक तकनीक का अनुभव और सबसे ऊपर समतापमंडलीय सुपर स्टार उपस्थिति वाले सहकर्मियों का साथ।”

वैजयंती मूवीज़ ने एक और चरित्र पोस्टर साझा किया, जिसमें अश्वत्थामा एक मंदिर के स्तंभ के नीचे फटे कपड़ों में बैठे हुए हैं, जो उन्हें सिर से पैर तक ढके हुए हैं। कैप्शन में लिखा है, “समय आ गया है पता चलने का।”

आईएमडीबी पर कल्कि 2898 ईस्वी के आधिकारिक सारांश में लिखा है, “विष्णु का एक आधुनिक अवतार, एक हिंदू देवता, जिसके बारे में माना जाता है कि वह दुनिया को बुरी ताकतों से बचाने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुआ था।”

फिल्म में प्रभास और अमिताभ के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। संतोष नारायणन फिल्म के संगीतकार हैं, जबकि छायांकन जोर्डजे स्टोजिलजकोविक ने किया है।

फिल्म की शूटिंग मार्च में पूरी हो गई थी। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी 9 मई को सिनेमाघरों में आने वाली है।