जलसा के बाहर पोते अगस्त्य नंदा के साथ अमिताभ बच्चन ने किया प्रशंसकों का स्वागत

0
40

Mumbai: अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और हर रविवार को उनके घर जलसा (Jalsa) के बाहर भारी भीड़ जमा होती है। अभिनेता अपने प्रशंसकों से मिलना भी सुनिश्चित करते हैं। वह बाहर आते है और अपना हाथ लहराते है। तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। खैर, इस रविवार का दिन अलग था क्योंकि उनके साथ उनके पोते अगस्त्य नंदा भी थे। दोनों खिलखिलाती मुस्कान के साथ प्रशंसकों का अभिवादन करते नजर आए।

अमिताभ ने अपने एक्स हैंडल पर दो तस्वीरों का एक सेट साझा किया और लिखा, “टी 4856 – सुनू !!” उनके घर जलसा (Jalsa) के बाहर की तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि लोग मेगास्टार को देखने के लिए जलसा (Jalsa) के बाहर इकट्ठा हुए हैं। जैसे ही बिग बी ने उनकी ओर हाथ हिलाया, उन्होंने अगस्त्य को मंच पर बैठाकर गले लगा लिया। आर्चीज़ अभिनेता ने भी उनके सामने अपनी मुस्कान बिखेरी। पीछे से ली गई एक और तस्वीर से पता चलता है कि हर कोई सीनियर बच्चन को देखने के लिए उत्साहित है।

यहाँ एक नज़र डालें:

खैर, इन दिनों अमिताभ बच्चन उस वक्त सुर्खियां बटोर रहे हैं जब एक रिपोर्ट सामने आई कि उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो कर दिया है। रविवार को उन्होंने इन खबरों के बीच एक रहस्यमयी ट्वीट भी शेयर किया। अभिनेता ने शनिवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक गुप्त कैप्शन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट की एक तस्वीर साझा की।

फोटो में, अमिताभ सोच में खोए हुए दिखाई दिए, जबकि कैमरे ने उनकी स्पष्ट स्थिति में तस्वीर खींची। सुपरस्टार ने संदेश के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, “सब कुछ कहा, सब कुछ किया.. इसलिए किया और किया और किया..”

वहीं, अगस्त्य नंदा ने द आर्चीज़ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने भी डेब्यू किया था।

द आर्चीज़ के बारे में

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज़ एक भारतीय लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म है जो इसी नाम की लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक्स पर आधारित है। द आर्चीज़ देसी रिवरडेल पर आधारित है जिसमें सुहाना एक किशोरी वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती है, जो अभी-अभी यूके से वापस आई है और अपने किशोर जीवन के 2.0 संस्करण में गोता लगाने के लिए तैयार है। वह ख़ुशी द्वारा अभिनीत बेट्टी कूपर और अगस्त्य द्वारा अभिनीत आर्ची एंड्रयूज की सबसे अच्छी दोस्त हैं। जबकि उनके जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा है, वेरोनिका के पिता ने रिवरडेल में मॉल और विकास लाने का फैसला किया। परिणामस्वरूप, कई प्रतिष्ठित स्थान बंद होने लगते हैं, जिनमें बेट्टी के पिता की किताबों की दुकान भी शामिल है और विशाल हरा-भरा परिदृश्य खतरे में पड़ जाता है। पुनर्विकास योजनाएं हिल स्टेशन शहर में वेरोनिका की दोस्ती पर असर डालती हैं। हालाँकि, वेरोनिका अपने दोस्तों के साथ जाने और अपने पिता को रोकने का रास्ता खोजने का फैसला करती है।