81 साल के हुए अमिताभ बच्चन; जलसा के बाहर किया प्रशंसकों का स्वागत

0
69

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का जन्मदिन किसी त्यौहार से कम नहीं है। जैसे ही ‘शहंशाह’ बुधवार को 81 साल के हो गए, उनके प्रशंसक हर साल की तरह मेगास्टार की एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर जमा हो गए।

बिग बी ने अपने जन्मदिन का जश्न आधी रात को अपने घर जलसा के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन करके शुरू किया। दिग्गज स्टार अपने प्रशंसकों का अभिवादन करने के लिए कुछ मिनटों के लिए बाहर आए। पैपराजी द्वारा कैद किए गए वीडियो में वह गुलाबी रंग का प्रिंटेड ट्रैकसूट पहने नजर आए। मेगास्टार ने बड़ी मुस्कान के साथ अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और हाथ जोड़कर उनका आभार व्यक्त किया।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) को भी अपने घर के बाहर खड़े अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाते और सुपरस्टार को देखकर खुशी से जयकार करते देखा गया। अमिताभ की बेटी नव्या नंदा और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को बैकग्राउंड में अपने प्रशंसकों के साथ अभिनेता की बातचीत को देखते देखा गया।

प्रशंसक पोस्टर लेकर और अभिनेता की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर बिग बी के घर के बाहर एकत्र हुए। एक फैन को अमिताभ का जन्मदिन मनाने के लिए केक काटते देखा गया। कुछ प्रशंसकों ने अचानक उनके प्रतिष्ठित गीतों पर थिरकना शुरू कर दिया। बिग बी (Amitabh Bachchan) ने अपने करियर की शुरुआत 1969 में ‘सात हिंदुस्तानी’ से की थी। बाद में वह हृषिकेश मुखर्जी (Hrishikesh Mukherjee) की ‘आनंद’ (1971) में डॉ. भास्कर बनर्जी के रूप में दिखाई दिए, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। प्रकाश मेहरा की एक्शन फिल्म ‘जंजीर’ (1973) ने बच्चन को इंडस्ट्री में एक स्टार के रूप में स्थापित किया और तब से, उन्होंने बहुमुखी भूमिकाओं में दर्शकों का मनोरंजन किया है। बिग बी को आखिरी बार पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘उंचाई’ में अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ देखा गया था। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। वह अगली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में नजर आएंगे।

वह रिभु दासगुप्ता (Ribhu Dasgupta) की कोर्टरूम ड्रामा फिल्म ‘सेक्शन 84’ में भी नजर आएंगे। स्क्रीन लीजेंड ‘थलाइवर 170’ में 32 साल बाद दक्षिण के दिग्गज रजनीकांत के साथ अपने पुनर्मिलन को भी चिह्नित करेंगे। फिल्म का निर्देशन टीजे ग्ननावेल करेंगे। फिल्म में रितिका सिंह, मंजू वारियर, तुषारा विजयन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल को भी कास्ट किया गया है। फिल्म में रजनीकांत (Rajinikanth) एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा सकते हैं। फिल्म में रजनीकांत एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा सकते हैं।