‘Project K’ की हुडी पहन अमिताभ बच्चन ने फैंस से की मुलाकात

0
20
Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को अनोखे अंदाज में प्रमोट कर रहे हैं। बिग बी हर दिन अपने घर जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात करते हैं।  अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक प्रोजेक्ट के हुडी पहनी थी, जो बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस में उनकी भागीदारी के बारे में एक बयान दे रही थी। इसका वीडियो साझा करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा, उनके लिए शाश्वत प्रेम जो यहा तक आते हैं और वह मेरे बनने का कारण हैं। वे हाथ जो प्रतीकात्मक रूप से मिलते हैं, उनके लिए मेरी कृतज्ञता, प्यार सम्मान और अनुग्रह सबकुछ ..

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पहले ट्विटर पर तेलुगु सिनेमा में “प्रोजेक्ट के” का हिस्सा होने पर अपना सम्मान और विशेषाधिकार व्यक्त करने के लिए पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा: मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे तेलुगु सिनेमा के इस महान ‘प्रोजेक्ट के’ का हिस्सा बनने और आइडल, प्रभास के एक ही फ्रेम में रहने का बड़ा सम्मान मिला है। आप सभी को धन्यवाद .. और मेरे बारे में सोचने के लिए नागी सर को धन्यवाद .. प्रभास ने मुझे जो विनम्रता, सम्मान और चिंता दी है वह बहुत ही मर्मस्पर्शी और भावनात्मक है .. मेरे लिए नहीं, बल्कि ‘प्रोजेक्ट के’ में शामिल सभी लोगों के लिए’, आपकी कड़ी मेहनत नए क्षितिज छूए.. प्यार और प्रार्थना।

“प्रोजेक्ट के” अपनी घोषणा के बाद से ही काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, मुख्य रूप से इसकी स्टार-स्टडेड कास्ट के कारण, जिसमें देश के सबसे बड़े सितारे अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण शामिल हैं। उत्साह को और बढ़ाने के लिए, फिल्म के विशेष फुटेज का प्रसिद्ध सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (एसडीसीसी) 2023 में अनावरण किया जाना है, जहां कलाकार मौजूद रहेंगे। प्रशंसकों को और अधिक आकर्षित करने के लिए, “प्रोजेक्ट के” के निर्माताओं ने कॉमिक-कॉन में लॉन्च से पहले ऑफिशियल लिमिटेड वर्जन जारी किया है। इस कदम का उद्देश्य प्रत्याशा पैदा करना और फिल्म के प्रति फैंस का एक अनोखा अनुभव बनाना है।