अमिताभ बच्चन अब पहले से बहतर, दिए जल्द वापसी के संकेत

प्रभास-दीपिका पादुकोण की फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन की पसली में चोट लग गई थी।

0
60
Amitabh Bachchan

Bollywood: इस महीने की शुरुआत में प्रोजेक्ट के के सेट पर लगी चोट के बाद, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक स्वास्थ्य अपडेट साझा किया है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक पोस्ट में दिग्गज अभिनेता ने कहा कि वह ठीक हो रहे हैं। अपने नोट के साथ, उन्होंने एक काले और सफेद पहनावे में एक फैशन शो में रैंप पर चलते हुए खुद की एक थ्रोबैक तस्वीर भी जोड़ी। अपने कैप्शन में, अमिताभ बच्चन ने कहा, “मेरे ठीक होने के लिए सभी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं दवाइयाँ ले रहा हूँ। उम्मीद है कि मैं जल्द ही रैंप पर वापसी करूंगा। पोस्ट का जवाब देते हुए, अभिनेता राहुल देव ने कहा, “सुनो, यह खबर सुनकर बहुत अच्छा लगा, प्रिय महोदय … प्यार।”

मार्च के पहले सप्ताह में हुए थे चोटिल

मार्च के पहले सप्ताह में साझा किए गए एक ब्लॉग पोस्ट में, 80 वर्षीय सेलिब्रिटी ने खुलासा किया कि प्रोजेक्ट के सेट पर एक एक्शन सीन फिल्माने के दौरान उन्हें चोट लगी थी, जिससे उनकी रिब उपास्थि “पॉप” हो गई थी। उन्होंने हैदराबाद में चिकित्सा उपचार कराया और अपने मुंबई आवास, जलसा में स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे हैं। अपने ब्लॉग में, अमिताभ बच्चन ने स्वीकार किया कि चोट दर्दनाक थी और उन्हें अपनी सामान्य गतिविधियों में वापस आने में कई सप्ताह लगेंगे।

अपने पोस्ट में, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा: “प्रोजेक्ट के के लिए हैदराबाद में शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मैं घायल हो गया हूँ – रिब उपास्थि टूट गई और दाएं रिब पिंजरे में मांसपेशियों में आंसू, शूट रद्द कर दिया, डॉक्टर से परामर्श किया और स्कैन किया हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी और घर वापस आ गया। स्ट्रैपिंग की गई है और आराम के लिए कहा गया है। हां, दर्दनाक। चलने-फिरने और सांस लेने में कुछ सप्ताह लगेंगे, वे कहते हैं कि इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए। कुछ दवाएं भी चल रही हैं दर्द के लिए।”

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, “इसलिए, जो भी काम किया जाना था, उसे निलंबित और रद्द कर दिया गया है, फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।” और आम तौर पर चारों ओर पड़ा रहता है।”

अजय देवगन

हाल ही में एक कार्यक्रम में, कई परियोजनाओं में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सह-कलाकार अजय देवगन ने अपना अनुभव साझा किया कि सुपरस्टार का अपने शिल्प के प्रति समर्पण अक्सर उनके स्वास्थ्य की कीमत पर कैसे आया। अजय देवगन ने साझा किया कि दिग्गज अभिनेता उनकी 1998 की एक्शन फिल्म मेजर साब के सेट पर भी लगभग 30 फीट से कूदने के दौरान घायल हो गए थे। उन्होंने घटना को याद करते हुए कहा, “अमिताभ ने जोर देकर कहा कि वह लगभग 30 फीट से कूदेगा। यह तीन मंजिल ऊंचा था। मैंने उनसे कहा ‘चलो यह शॉट नहीं करते’। यह एक रात का दृश्य था, मैंने कहा ‘हम इसे डुप्लिकेट के साथ कर सकते हैं’। उन्होंने जोर देकर कहा कि हम इसे करते हैं। हमें तब भी चोट लगी थी, इसलिए यह उत्साह है।”

अजय देवगन, जिन्होंने रनवे 34 में अमिताभ बच्चन को भी निर्देशित किया था, ने कहा, “मिस्टर बच्चन, जहां से उन्होंने शुरुआत की थी और फिर बाद में जब उन्होंने (पुनः) शुरू किया, उस समय वह एक्शन करते थे। कोई गद्दे, सुरक्षा के उपाय या केबल नहीं थे और हमने अपने शरीर के हर हिस्से को घायल कर दिया। मिस्टर बच्चन ने ऐसे शॉट्स किए हैं जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते।’