अमिताभ बच्चन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अमिताभ बच्चन सांस लेने में तकलीफ की शिकायत लेकर अस्पताल गए थे और उनके दिल का ऑपरेशन हुआ है।

0
25

Mumbai: एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल गए अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया और कथित तौर पर उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा।

जाने पूरा मामला

रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ (Amitabh Bachchan) बीमार पड़ गए और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पोर्टल का दावा है कि उनके दिल की एंजियोप्लास्टी की गई है। पोर्टल के अनुसार, वह कार्यक्रमों में भाग ले रहे थे और बेचैनी महसूस कर रहे थे, इसलिए जब डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन कराने का सुझाव दिया तो उन्हें सामान्य जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। कथित तौर पर अभिनेता अब बेहतर महसूस कर रहे हैं।

अपने स्वास्थ्य के बारे में ऐसी खबरों के बीच, अमिताभ ने शुक्रवार को एक्स पर साझा किया, “टी 4950 – सदैव आभार…” उन्होंने अपनी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) टीम का प्रचार करते हुए एक वीडियो भी साझा किया। अमिताभ बच्चन या उनके परिवार ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

अमिताभ का स्वास्थ्य

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने इस साल की शुरुआत में अपनी कलाई की सर्जरी कराई थी। जनवरी में, उन्होंने अपने ब्लॉग पर कलाई पर स्लिंग पहने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ तस्वीरें देखीं और लिखा, “अक्षय, (आईएसपीएल के) मालिकों में से एक…और उन्हें मेरे हाथ की सर्जरी के बारे में स्पष्टीकरण।” पिछले साल मार्च में, अमिताभ उस समय घायल हो गए थे जब वह हैदराबाद (Hyderabad) में कल्कि 2898 एडी की शूटिंग कर रहे थे, हार्नेस के कारण उनकी पीठ पर दबाव पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप अभिनेता को बिस्तर पर आराम करना पड़ा। उस समय उनकी मांसपेशियां फट गईं और पसली की उपास्थि में खिंचाव आ गया। चिकित्सा प्रतिबंधों के कारण अमिताभ पिछले साल फिल्म के प्रचार के लिए सैन डिएगो कॉमिक कॉन की यात्रा नहीं कर सके।

आगामी कार्य

अमिताभ ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर साझा किया कि उन्होंने हाल ही में नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी के लिए शूटिंग की। उन्होंने लिखा, ”फिर देर रात… लेकिन कल रात काम से देर हो गई… जैसे-जैसे कल्कि की शूटिंग पूरी हो रही है… और जैसा कि बताया गया है कि रिलीज के लिए 9 मई है… तो, आखिरी प्रयास सब कुछ आकार में है और सभी के लिए एक ऐसा अनुभव लाने के लिए है जो निर्माताओं के दृष्टिकोण का वादा करता है।”