सिद्धार्थनगर पहुंचे अमित शाह, जनसभा को किया सम्बोधित

अमित शाह ने कहा कि घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है यह देश के लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

0
10

Siddharthnagar News: लोक सभा के छठे चरण चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज सिद्धार्थनगर जनपद के बीएसए ग्राउंड में भाजपा द्वारा एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले भारत सरकार के गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी जगदम्बिकापाल के पक्ष में जन सभा को संबोधित किया।

इस दौरान विपक्ष पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है यह देश के लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। आज की घमंडिया गठबंधन कल की यूपीए है जिसके काल में 12 लाख करोड़ घोटालों की फेहरिस्त है। अब नाम बदल कर एक बार फिर आए हैं। सपा का शासन याद है सपा के गुण्डे सर पे ताण्डव कर रहे थे, जिसे हमारी प्रदेश सरकार ने उल्टा लटका दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि पांचवे चरण के मतदान के बाद हम 310 सीट पर जीत रहे हैं कांग्रेस 40 से भी कम तो अखिलेश चार से भी कम सीट पर सिमटने वाले हैं। हम राहुल बाबा से पूछते हैं आखिर आपका प्रधानमंत्री कौन बनेगा। यदि राहुल बाबा का यह कहना है कि पांच साल बारी-बारी से बनेंगे तो सुन लो यह 130 करोड़ की आवादी वाला देश है कोई परचून की दुकान नहीं। चुनाव इन शहजादों का जश्न विदेश में होगा इनका टिकट बुक हो चुका है। एक तरफ राहुल एवं अखिलेश हैं जो इटली थाईलैंड जैसे देशों में जाकर जश्न मनाते है एक तरफ मोदी जी हैं जो लगातार तीस सालों तक एक भी छुट्टी लिए बिना दिन रात देश के लिए काम करते हैं। इस दौरान केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।