अमित शाह ने वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन

प्रधानमंत्री 13 मई को ही वाराणसी के लंका से काशी विश्वनाथ द्वारा तक भव्य रोड शो के माध्यम से जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे।

0
23

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह ने वाराणसी के कैंटोनमेंट में भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। वही भारतीय जनता पार्टी के तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से सांसद पद के लिए प्रत्याशी हैं और 14 मई को नामांकन करेंगे। इसके लिए पार्टी लगातार तैयारी कर रही है इसके पूर्व प्रधानमंत्री 13 मई को ही वाराणसी के लंका से काशी विश्वनाथ द्वारा तक भव्य रोड शो के माध्यम से जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे।

इस रोड शो में लघु भारत की तस्वीर दिखाई देगी जिससे विभिन्न प्रांतो की वेशभूषा के साथ खिलाड़ी भी उपस्थित रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से इस रोड शो में शामिल होने के लिए पिछले 10 दिन से लगातार घरों-घरों पर जाकर निमंत्रण पत्र बनता जा रहा है। गृह मंत्री अमित शाह ने पत्रकारों से आज अनौपचारिक बातचीत में काशी की भव्यता का भी उल्लेख किया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल के साथ स्थानीय पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।