अमेठी: योगी सरकार के मंत्री ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

0
7

यूपी के अमेठी (Amethi) में योगी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव पहुंचे। जहां पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधने का काम किया। कहा कि अब अखिलेश यादव को EVM में कोई भी कमी नजर नहीं आई होगी।

अबकी बार अखिलेश EVM पर सवाल क्यों नहीं उठा रहे

यूपी सरकार में मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश चंद यादव ने मीडिया से बात करते हुए अमेठी (Amethi) में कहा कि अगर आप अखिलेश यादव को देखेंगे तो पूर्व की उनकी कार्य प्रणाली हमेशा ही नकारत्मक रही है। 

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव जी यह बताओ ईवीएम ठीक हो गया कि नहीं। अखिलेश यादव से जरूर पूछना चाहेंगे कम से कम इस चुनाव में ईवीएम का दुहाई तो देने वाला कोई नहीं है।अभी चुनाव के बाद तो इसका बयान देना चाहिए ।ये भी नहीं दे रहे हैं ।एक सवाल के जवाब में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जहां तक संसदीय मर्यादा की बात करते हैं संविधान की बात करते हैं भारतीय जनता पार्टी इस बात को गर्व से कहती है कि हम संसदीय मर्यादा का पालन करते हैं। इतना ही नहीं आप अगर देखेंगे हमारी पार्टी की जो वैचारिक विचारधारा है। वह सब का साथ सबका विश्वास सबका सम्मान के साथ काम करती है। इसलिए अखिलेश यादव हर समय अनर्गल बयान अनर्गल बात करके लोगों के मन में भ्रम पैदा करते है। इस चुनाव में आपने देखा होगा अखिलेश यादव ने कहा संविधान खतरे में है। आरक्षण की दुहाई दी जाती है कि आरक्षण समाप्त हो जाएगा। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं अखिलेश यादव से कि कांग्रेस से उनका गठबंधन है। कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में कर्नाटक में पिछड़ों के आरक्षण में मुसलमान को घुसा दिया। पिछड़ों को न्याय दिलाने की बात अखिलेश यादव कर रहे हैं ।क्या पश्चिम बंगाल में, कर्नाटक में न्याय दिलाने जाएंगे। वह न्याय दिलाएंगे कि नहीं दिलाएंगे ।एक राजनीतिक दल के नेता कार्यकर्ता होने के नाते मैं इस बात को जरूर उनसे पूछना चाहूंगा कि वहां क्या आप जाएंगे। जिस जम्मू कश्मीर में 370 लगने के कारण ओबीसी एससी एसटी को आरक्षण का लाभ नहीं मिला।

एससी-एसटी आरक्षण पर अखिलेश से भाजपा मंत्री ने पूछा सवाल

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी, यशस्वी गृहमंत्री जी ने जम्मू कश्मीर से 370 हटाकर ओबीसी एससी एसटी को भी आरक्षण का लाभ दिलाने का काम किया है। इतना ही नहीं जिन परीक्षाओं में आरक्षण की व्यवस्था लागू नहीं थी उसको भी लागू किया ।अब इतना ही नहीं अगर आप देखेंगे मैं तो पूछना चाहता हूं अखिलेश यादव जी से सवाल करना चाहता हूं अगर आप संविधान की बात करते हो तो मुस्लिम विश्वविद्यालय में एससी एसटी और ओबीसी को आरक्षण का लाभ क्यों नहीं मिल रहा है।आप आवाज उठाओ अगर पिछड़ों के हितैषी हो अनुसूचित के हितैषी हो दलित के हितैषी हो तो इस मुद्दे को क्यों नहीं उठा रहे हो हम और हमारी पार्टी आगे इस मुद्दे पर बहस करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here