America: इंटरव्यू के दौरान महिला नेता के गाल को अनजान शख्स चुम कर हुआ फरार

CBSNewYork की जर्नलिस्ट हन्ना क्लिगर ब्राइटन बीच में ब्रुकलिन की काउंसिलवुमन इन्ना वर्निकोव (Inna Vernikov) से इंटरव्यू ले रही थी।

0
23

अमेरिका (America) के ब्रुकलिन (Brooklyn) में एक महिला नेता के साथ इंटरव्यू के दौरान जो कुछ भी हुआ वह काफी चौका देने वाला था। CBSNewYork के लिए काम करने वाली रिपोर्टर हन्ना क्लिगर (Hannah Kliger) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में CBSNewYork को काउंसिलवुमन इंटरव्यू दे रही है। इस काउंसिलवुमन का नाम इन्ना वर्निकोव है और ये ब्रुकलिन शहर का प्रतिनिधित्व करती हैं।

CBSNewYork की जर्नलिस्ट हन्ना क्लिगर ब्राइटन बीच में ब्रुकलिन की काउंसिलवुमन इन्ना वर्निकोव (Inna Vernikov) से इंटरव्यू ले रही थी। तभी अचानक से एक अनजान शख्स ने इन्ना वर्निकोव (काउंसिलवुमन) के साथ ऐसी गंदी हरकत कर देता है जिसके बाद काउंसिलवुमन इन्ना वर्निकोव को गुस्सा आ जाता है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि रिपोर्टर हन्ना से एक सवाल पूछती है तभी टोपी पहने एक शख्स काउंसिलवुमन के पास आकर खड़ा हो जाता है और वह इन्ना वर्निकोव की गालों पर चूमकर चला जाता है।

शख्स के इस हरकत से काउंसिलवुमन बहुत नाराज हो जाती है और वह चिल्लाते हुए उस शख्स को अपशब्द कहती है। यह देख रिपोर्टर हन्ना क्लिगर हैरान रह गई। इसके बाद शख्स पीछे मुड़ता है और काउंसिलवुमन को देखकर मुस्कुराता है। इस घटना के वीडियो को काउंसिलवुमन इन्ना वर्निकोव ने ट्विटर पर शेयर किया और कहा- ‘मैं अपने वोटर्स से इस तरह के प्यार की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं करती।’ इसके अलावा रिपोर्टर हन्ना क्लीगर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया।