Amazon प्राइम वीडियो ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘टीकू वेड्स शेरू’ की रिलीज़ टालने का किया फैसला

0
56
Nawazuddin Siddiqui

Amazon Prime Video: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। जहाँ एक तरफ उनकी निजी जिंदगी सोशल मीडिया पर छाई हुई है, वहीं दूसरी तरफ सुनने में आ रहा है कि अब उनके प्रोजेक्ट्स पर भी इसका असर पड़ने लगा है। अगर चर्चा सच है, तो जाहिर तौर पर ओटीटी स्ट्रीमिंग दिग्गज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) जिसने नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर टीकू वेड्स शेरू की रिलीज की घोषणा की थी, ने अब फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया है।

इस बारे में खुलासा करते हुए बॉलीवुड हंगामा के करीबी एक सूत्र ने बताया, “इस साल की शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने एक विशाल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी, जहाँ उन्होंने कई शो और फिल्मों की घोषणा की थी, जो 2023 में रिलीज होने वाली थीं। उनमें से नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) स्टारर टीकू वेड्स शेरू भी थी। हालांकि फिल्म की रिलीज़ तारीख की घोषणा नहीं की गयी थी। अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने दावा किया था कि फिल्म इस साल रिलीज होगी।

हालांकि, अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जिन मुद्दों का सामना कर रहे हैं, उन्हें देखते हुए, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने रिलीज को टालने और फिलहाल इसे ठंडे बस्ते में डालने का फैसला किया है। प्राप्त जानकारी से पता चला है कि एक फिल्म रिलीज होने से पहले, प्रचार होता है, चाहे वह बड़े पर्दे पर हो या ओटीटी रिलीज हो। लेकिन नवाज इस समय मुसीबत में है और वह फिल्म का प्रचार नहीं कर सकते। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इसी कारण से इसकी रिलीज को स्थगित करने का निर्णय लिया है।

वर्तमान में, टीकू वेड्स शेरू के पुनर्निर्धारण पर एक आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है, फिल्म को एक रोमांटिक ड्रामा और एक डार्क व्यंग्य फिल्म कहा जा रहा है। कंगना रनौत द्वारा निर्मित और मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले साई कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, टीकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिकाओं में हैं।