अमला पॉल ने जन्मदिन पर जगत देसाई से की सगाई

वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'मेरी जिप्सी रानी ने हां कहा'

0
46

इस मौके पर अमला पॉल (Amala Paul) ने गुलाबी ऑफ-शोल्डर जंपसूट और स्नीकर्स पहने थे। जगत देसाई (Jagat Desai) सफेद टी-शर्ट के नीचे मस्टर्ड जैकेट, डेनिम, स्नीकर्स में नजर आए। अभिनेत्री अमला पॉल को उनके जन्मदिन पर उनके बॉयफ्रेंड जगत देसाई से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला। अपने 32वें जन्मदिन पर जगत ने अमला के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और उन्होंने हां कह दिया।

अमला का जन्मदिन

गुरुवार को इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक संयुक्त पोस्ट साझा किया। क्लिप में, जोड़े को अपने जन्मदिन के लिए एक रेस्तरां में देखा गया था। इस मौके पर अमला (Amala Paul) गुलाबी ऑफ-शोल्डर जंपसूट और स्नीकर्स पहने थे। जगत को सफेद टी-शर्ट के नीचे मस्टर्ड जैकेट, डेनिम और स्नीकर्स में देखा गया।

जगत ने अमला के सामने रखा शादी का प्रस्ताव

सबसे पहले, कुछ नर्तकियों ने जगत को अपने साथ शामिल होने के लिए कहा क्योंकि वे सभी संगीत पर थिरक रहे थे। बाद में, अमला (Amala Paul) को भी डांस फ्लोर पर ले जाया गया, जहां जगत ने घुटनों के बल बैठकर सवाल पूछा। आश्चर्यचकित अमला हँसी और सिर हिलाया। क्लिप का अंत दोनों के नाचने और शैंपेन के साथ जश्न मनाने के साथ हुआ।

अमला, जगत ने शेयर किया वीडियो

वीडियो को शेयर करते हुए जगत ने कैप्शन दिया, “मेरी जिप्सी क्वीन ने हां कहा (लाल दिल वाले इमोजी)। #वेडिंगबेल्स हैप्पी बर्थडे माय लव (बर्थडे केक इमोजी)।” वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने कहा, “याय। पावर कपल को बधाई। आप दोनों को शुभकामनाएं।” एक टिप्पणी में लिखा था, “बधाई हो आप लोग एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं!”

इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं की है। इससे पहले अमला ने जून 2014 में चेन्नई (Chennai) में डायरेक्टर एएल विजय (AL Vijay) से शादी की थी। 2017 में अमला और विजय का तलाक हो गया था।

अमला के बारे में

अमला मुख्य रूप से मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने मलयालम फिल्म नीलाथमारा (2009) से अभिनय की शुरुआत की। उन्हें देइवा थिरुमगल (2011), कधलील सोधप्पुवधु येप्पादी (2012), रन बेबी रन (2012), ओरु इंडियन प्राणायकाधा (2013), थलाइवा (2013), वेलैइला पट्टाधारी (2014) और मिली ( 2015)

वह अम्मा कनक्कू (2016), हेब्बुली (2017), थिरुट्टू पायले 2 (2017), रतसासन (2018), अदाई (2019) और द टीचर (2022) का भी हिस्सा थीं। अमाला को आखिरी बार भोला में एक विशेष भूमिका में देखा गया था। उनके पास पाइपलाइन में अदुजीविथम, द्विजा और एक अनाम फिल्म है।