अलीगढ़: पति ने पत्नी की हार की डिमांड नहीं की पूरी, तो पत्नी ने पति को जमकर पीटा

0
42

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) से एक मामला सामने आया है। जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की डिमांड पूरी नहीं की जिससे नाराज होकर पत्नी ने पति को इस कदर पीटा कि उसका हाथ टूट गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पत्नी ने पति की डंडे से जमकर की पिटाई

अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है यहां पर एक पत्नी ने अपने पति को इस कदर पीटा कि उसका हाथ टूट गया। फिर बाद में उसकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल बताते चले कि मामला कोतवाली इलाके के भुजपुरा का है। यहां पर पति-पत्नी एक किराये के मकान पर रहते हैं। अचानक से दोनों लोगों में कहासुनी हो गई कहासुनी इस कदर बड़ी कि पत्नी ने अपने पति की डंडे से इतनी पिटाई की कि उसका हाथ टूट गया। जिसके बाद उसे जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

पत्नी ने पति से की थी 6 लाख रूपये के हार की मांग

पत्नी के द्वारा की गई पति की पिटाई के मामले में पता चला कि पीड़ित वाजिद खान की शादी 17 जुलाई 2022 को बुलंदशहर जिले में रहने वाली इकरा नाम की महिला से हुई थी। दोनों लोग काफी दिन तक तो काफी खुश रहे लेकिन अचानक से उनके बीच झगड़ा होने लगा। झगड़े की वजह 6 लाख रुपए का हार बताया जा रहा है। इस मामले में बताया गया कि इकरा नाम की महिला ने पहले किसी एक शख्स से अपने पति के पास फोन करवाया और बताया कि वह अतीक अहमद गुट का बोल रहा है। अगर उसने इकरा की बात नहीं मानी तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। जैसे ही वाजिद अपने घर पर पहुंचा तो उसकी पत्नी इकरार ने ₹6 लाख के हार की डिमांड कर दी। डिमांड पूरी न करने पर पत्नी ने अपना आपा खो दिया और अपने पति की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी ने पति की इस कदर पिटाई की कि उसका हाथ टूट गया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद पीड़ित पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की।