Aligarh: दो बाइक की टक्कर, एक की मौत और चार घायल

पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

0
36
uttar pradesh

अलीगढ़ के छर्रा-कासगंज रोड पर धनसारी पेट्रोल पंप के पास दो बाइकें आमने-सामने टकरा गईं। इसमें चार किशोरों सहित पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान एक किशोर की मौत हो गई।

गांव बहादुरपुर रहचोई निवासी तीन 16 वर्षीय सुनील पुत्र उदयवीर, 17 वर्षीय घनश्याम और 17 वर्षीय सतेंद्र पुत्र अजब सिंह गांव से छर्रा आ रहे थे। वहीं छर्रा निवासी 18 वर्षीय शादाब पुत्र नूर मोहम्मद और 16 वर्षीय अतीश पुत्र बद्री छर्रा कस्बे से गंगीरी की ओर जा रहे थे। धनसारी पेट्रोल पंप के पास दोनोें बाइकोें की सामने से टक्कर हो गई।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां से प्राथमिक उपचार कर सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान गांव भमोरी नगला निवासी अतीश की मौत हो गई। वह काफी समय से कस्बे के सांकरा रोड पर रहता था।

हादसे में मृतक और तीन घायलों की उम्र 16 से 17 वर्ष के बीच थी। इसके बावजूद वह न सिर्फ बाइक चला रहे थे, बल्कि ट्रिपल राइडिंग भी कर रहे थे। इतना ही नहीं किसी ने भी हेलमेट तक नहीं पहन रखा था। कोतवाली पुलिस के अनुसार बाइकों की टक्कर होने पर सड़क पर गिरने से अतीश के सिर पर गहरी चोट लगी थी, इसी वजह से उसकी मौत हुई। यदि वह हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती।