Aligarh

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) में ट्रिपल तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाएं काफी खुश होती हुई दिखाई दी। यहां पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तहेदिल से धन्यवाद किया और कहा ट्रिपल तलाक से हमें आजादी मिल गई।

ट्रिपल तलाक के समर्थन में आई मुस्लिम महिलाएं

अलीगढ़ (Aligarh) में ट्रिपल तलाक के समर्थन में मुस्लिम महिलाएं सामने आई। यहां पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तहे दिल से धन्यवाद किया और कहा कि जो आज तक कोई नहीं कर पाया वह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने करके दिखा दिया है। इसी के साथ-साथ मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि पहले अगर हमारा शौहर तीन बार तलाक दे देता था तो हमारा तलाक हो जाता था लेकिन तलाक देने बाले शौहर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती थी। जैसे देश के प्रधानमंत्री ने तीन तलाक के विरोध में खड़े होकर फैसला लिया तब से हमें तीन तलाक से आजादी मिल गई। आज हम काफी खुश हैं और देश के प्रधानमंत्री का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।

मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजा आभार पत्र

मुस्लिम समुदाय की महिलाएं ट्रिपल तलाक के समर्थन में खड़े होकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करती हुई दिखाई दी। मुस्लिम समुदाय की महिलाएं भारी संख्या में सड़कों पर निकली उन्होंने सीएम योगी जिंदाबाद पीएम मोदी जिंदाबाद की जमकर नारे लगाए। इसी के साथ-साथ उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आभार पत्र एडीएम के माध्यम से भेजने का काम किया। उन्होंने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से पीएम मोदी चुनाव जीतेंगे।