अलीगढ: इंडिया गठबंधन के दलों ने डीएम कार्यालय पर दिया धरना

0
27

यूपी के अलीगढ़ में इंडिया गठबंधन के दल एकजुट होकर जिला अधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने जमकर प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि सरकार की तानाशाही नहीं चलेगी।

निष्कासित किए गए सांसदों को लेकर इंडिया गठबंधन ने किया प्रदर्शन

अलीगढ़ में इंडिया गठबंधन के दल सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए। यहां पर उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार की तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगाए। बताते चलें कि लोकसभा से निष्कासित किए गए सांसदों को लेकर देशभर के तमाम इलाकों में जगह-जगह पर इंडिया गठबंधन के दल के तरफ से विरोध प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ अलीगढ़ में भी देखने को मिला यहां पर भारी संख्या में गठबंधन से जुड़े दल सड़कों पर निकले जहां पर उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सरकार की तानाशाही के खिलाफ सड़कों पर नारेबाजी की और कहा कि यह संविधान के खिलाफ हर वह काम कर रहे हैं जो इन्हें नहीं करना चाहिए था।

विपक्षी दल नहीं फूंक सके पीएम मोदी का पुतला

बताते चलें कि समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पार्टी, आम आदमी पार्टी समेत अन्य दल एकजुट होकर डीएम कार्यालय पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करते हुए डीएम को ज्ञापन पत्र दिया और कहा कि विपक्ष की आवाज दबाने की सरकार कोशिश कर रही है। ऐसी तानाशाही बिल्कुल ही नहीं चलेगी। इसी के साथ-साथ विपक्षी दलों ने सड़क पर पीएम मोदी का पुतला फूँकने की कोशिश की इस दौरान पुलिस और विपक्षी दलों के नेताओं के बीच झड़प होती हुई भी दिखाई दे। लेकिन बाद में पुलिस ने मामले को शांत करा दिया।