अलीगढ़: जमीनी विवाद में नाती ने की बाबा की हत्या

0
11

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) में नाती और बाबा के बीच एक विवाद हो गया और विवाद इस कदर बढ़ा है कि नाती ने ट्रैक्टर से बाबा को कुचल डाला जिससे मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ट्रैक्टर चढ़ाकर की गई हत्या

अलीगढ़ (Aligarh) जिले खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव मदनपुर में जमीनी बंटवारे के पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति के द्वारा अपने बाबा के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाकर उसको खेतों में ही मौत की नींद सुलाये जाने का मामला सामने आया है। जमीनी बंटवारे के पारिवारिक विवाद के चलते एक व्यक्ति के द्वारा अपने बाबा पर ट्रैक्टर चढ़ाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस के वारदात स्थल पर पहुंचने से पहले ही हत्यारा अपने बुजुर्ग बाबा को मौत की नींद सुलाने के बाद वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुका था। जिसके बाद पुलिस ने फील्ड यूनिट टीम को मौके पर बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए।तो वहीं नातिन के द्वारा अपने बाबा पर खेतों में ट्रैक्टर चढ़ाए जाने के बाद पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के सब का पंचायत नामा भरते हुए। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया तो वही हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम में गठित कर तलाश शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारी ने मामले के बारे में दी जानकारी

क्षेत्राधिकारी खैर राजीव द्विवेदी का कहना है। कि कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव मदनपुर से पुलिस को सूचना मिली। कि पारिवारिक जमीनी बंटवारे के चलते एक व्यक्ति के द्वारा खेतों में अपने बाबा के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। सूचना पर तत्काल इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही घायल व्यक्ति की खेतों में ट्रैक्टर चढ़ाने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी।जहां आवश्यक कार्रवाई करते हुए। फील्ड यूनिट को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया।तो वहीं फॉरेंसिक टीम के द्वारा मौके से साक्ष्य संकलन की कार्रवाई करते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया। मृतक के परिजनों से तहरीर प्राप्त करते हुए। थाने पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।तो वहीं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम में गठित करते हुए। तलाश शुरू कर दी है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है।