अलीगढ़: दोस्तों ने दोस्त की कर दी हत्या, मृतक के पिता ने की कार्रवाई की मांग

0
19

यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) मे दोस्तों ने एक दोस्त की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह आप लड़के के पिता ने लगाया है और उन्होंने थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

घर के अंदर मिला युवक का शव

अलीगढ़ (Aligarh) जिले के सासनी गेट थाना क्षेत्र में अरुण को घर से अपने दोस्त लिवाकर कर ले गए थे। जब वह घर वापस लौटा तो कमरे में कुंडी अंदर से बंद कर सो गया। सुबह जब उसकी बहन रोज की तरह चाय लेकर गई तो कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई भी अंदर से आवाज नहीं दी तो बहन ने हल्ला मचा दिया। जिस पर मोहल्ले के पहुंचे लोगों ने देखा। तो अरुण की मौत हो चुकी थी। और उसके सिर पर तथा शरीर पर चोटो के निशान थे। जिसकी तहरीर मृतक के पिता ने अलीगढ़ के सासनी गेट थाना में लिखित शिकायत दी है। तथा हत्या का आरोप लगाते हुए। नामजद लोगो की खिलाफ दी तहरीर है। पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर अलीगढ़ पीएम के लिए भेज दिया।

मृतक के पिता ने जताई हत्या की आशंका

मृतक के पिता राजकुमार ने आरोप लगाते हुए बताया। कि नगला पलखना के चार-पांच लड़के मेरे घर आए थे। और मेरे बेटे को बुलाकर ले गए। रात को लड़ाई झगड़ा किया पता नहीं मेरे बेटे के शरीर पर चोटों के निशान हैं। जो कि नील पड़ा हुआ है। मेरी बेटी जब चाय लेकर रोज की तरह अपने भाई के कमरे में पहुंची। तो चाय के लिए आवाज दी। तो कमरा के अंदर से आवाज नहीं तो चीख पुकार हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने दरवाजा तोड़कर मृतक अरुण को बाहर निकाल जिसकी सूचना अलीगढ़ के सासनी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक अरुण के शब को कब्जे में लेकर पीएम के लिए। भेज दिया है। तथा मृतक के पिता राजकुमार ने दो नामजद तथा अन्य लोगों के खिलाफ अलीगढ़ के थाना सासनी गेट में तहरीर दी है। तो वही अलीगढ़ के थाना ससनी पुलिस ने जल्दी कार्रवाई की बात की है।